--Advertisement--

वाह से यूपी पुलिस! नहीं मिला एंबुलेंस तो कचरा गाड़ी से भेज दिया शव

गरीबी से तंग आकर विकलांग युवक ने किया सुसाइड।

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2018, 11:36 AM IST
युवक ने गरीबी ने तंग आकर किया सुसाइड। युवक ने गरीबी ने तंग आकर किया सुसाइड।

ललितपुर. यूपी के ललितपुर में एक विकलांग युवक ने गरीबी से तंग आकर सुसाइड कर लिया। वहीं, इस घटना में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला। दरअसल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को एंबुलेंस के बजाय नगर पंचायत की कचरा ढोने वाली गाड़ी से पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस मामले में जिलाधिकारी ने जांच के निर्देश दिए हैं। पिता ने बताई ये बात...

- बताया जा रहा है कि गुरुवार को पीपली मोहल्ला निवासी विकलांग राम (32) पुत्र जानकी परिहार ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी।
- मृतक के पिता जानकी ने बताया कि राम हाथ ठेला पर माल ढोने का काम करता था, लेकिन कोई काम न मिलने के चलते वह परेशान था।
- घर में खाने के भी लाले पड़े थे और उसे परिवार के पालन पोषण की चिंता सता रही थी। इसी के चलते राम ने आत्महत्या कर ली।
- घटना की सूचना मिलने पर पहुमची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नगर पंचायत की कचरा ढोने वाली गोड़ी से पोस्टमॉर्टम के लिए ललितपुर मुख्यालय भेजा। वहीं, पोस्टमॉर्टम होने के बाद वापस उसी गाड़ी से शव को घर पहुंचा दिया।
- इलाके में इस घटना से हड़कम्प मच गया और लोगों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है।
- लोगों का कहना है कि गरीब व्यक्ति जो कि तंगाली से परेशान होकर आत्महत्या की है। इसके बाद उसके शव को कचढ़ा ढोने वाली टैक्सी में पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। ये कहां की न्याय है।
- इस मामले की शिकायत लोगों ने जिलाधिकारी से की। जिसके बाद जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच के निर्देश दिए और कहा कि जो भी दोषी होगा उसपर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

मृतक राम। (फाइल) मृतक राम। (फाइल)
पुलिस ने शव को एंबुलेंस के बजाय नगर पंचायत की कचरा ढोने वाली गाड़ी से पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शव को एंबुलेंस के बजाय नगर पंचायत की कचरा ढोने वाली गाड़ी से पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
इस मामले में जिलाधिकारी ने जांच के निर्देश दिए हैं। इस मामले में जिलाधिकारी ने जांच के निर्देश दिए हैं।
X
युवक ने गरीबी ने तंग आकर किया सुसाइड।युवक ने गरीबी ने तंग आकर किया सुसाइड।
मृतक राम। (फाइल)मृतक राम। (फाइल)
पुलिस ने शव को एंबुलेंस के बजाय नगर पंचायत की कचरा ढोने वाली गाड़ी से पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने शव को एंबुलेंस के बजाय नगर पंचायत की कचरा ढोने वाली गाड़ी से पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
इस मामले में जिलाधिकारी ने जांच के निर्देश दिए हैं।इस मामले में जिलाधिकारी ने जांच के निर्देश दिए हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..