--Advertisement--

15 दिन पहले हुई थी इस शख्स की सगाई, अचानक ऐसे हो गई मौत

ललितपुर में एक सड़क हादसे में टीचर की मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Feb 07, 2018, 08:39 PM IST
मृतक की 15 दिन पहले ही सगाई हुई थ मृतक की 15 दिन पहले ही सगाई हुई थ

ललितपुर (यूपी). यहां बुधवार को बोर्ड परीक्षा की ड्यूटी कर बाईक से लौट रहे टीचर को बेकाबू भाग रहे ट्रक ने रौंद दिया। जिससे टीचर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक की 22 जनवरी को सगाई हुई थी और अप्रैल में शादी होने वाली थी। पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया।

ये है पूरा मामला...

- बताया जा रहा है कि मृतक प्रसून जैन (25) मध्य प्रदेश के जिला टीकमगढ़ का निवासी था। जो विकासखण्ड मड़ावरा के ग्राम इमलिया कला के प्राथमिक विद्यालय में टीचर के पद पर कार्यरत था।
- उसकी ड्यूटी बोर्ड परीक्षा में लगी हुई थी, जिसके चलते बुधवार को प्रसून पीएन इंटर कॉलेज में बोर्ड परीक्षाओं में डयूटी कर दोपहर 11:30 बजे बाइक से अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह कृष्णा टाकीज के पास पहुंचा तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।
- टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि प्रसून उछलकर ट्रक के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। टक्कर के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया। मौके पर लोगों ने उसकी शिनाख्त कर घटना की जानकारी पुलिस और उसके परिजन को दी।

परिजनों ने क्या कहा
- मृतक के जीजा प्रफुल्ल ने कहा, ''प्रसून 3 भाइयों में दूसरे नंबर का था। बीते 22 जनवरी को उसकी इंगेजमेंट ललितपुर निवासी टीचर से हुई थी। शादी अप्रैल रखी गई थी। इस घटना के बाद से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।
- क्षेत्राधिकारी सदर हिमांशु गौरव ने कहा, ''एक्सीडेंट में एक टीचर की मौत हो गई है। मौके से ट्रक चालक फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। डेडबॉडी को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है।''