--Advertisement--

अपने से 10 साल छोटी लड़की के साथ भागा ये शख्स, पत्नी ने कही ये बात

शादीशुदा शख्स अपने से 10 साल छोटी 19 साल की ग्रेजुएशन कर रही लड़की के साथ भाग गया।

Dainik Bhaskar

Jan 31, 2018, 12:12 PM IST
शख्स मध्यप्रदेश का रहने वाला है। 24 अक्टूबर 2012 को इसने झांसी की रहने वाली श‍िल्पी से शादी की थी। शख्स मध्यप्रदेश का रहने वाला है। 24 अक्टूबर 2012 को इसने झांसी की रहने वाली श‍िल्पी से शादी की थी।

झांसी. यहां एक हाईस्कूल पास 29 साल का शादीशुदा शख्स अपने से 10 साल छोटी 19 साल की ग्रेजुएशन कर रही लड़की के साथ भाग गया। उसकी पत्नी और लड़की के परिजन बुधवार को SSP ऑफिस पहुंचे। उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल, आरोपी शख्स के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

6 महीने की डेट‍िंग के बाद गर्लफ्रेंड के साथ फरार हुआ शादीशुदा शख्स

- शख्स की पत्नी शिल्पी गुप्ता ने बताया, ''मैं एक किराए के मकान में रहती हूं। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के रहने वाले पुनीत गुप्ता से मेरी शादी 24 अक्टूबर 2012 में हुई थी। मायका झांसी में है।''
- ''शादी के बाद हम दोनों झांसी में एक किराए का कमरा लेकर रहने लगे। एक साल पहले मैंने एक बेटी को जन्म दिया।''

- ''पिछले 4 महीनों से पुनीत मुझे बहुत परेशान कर रहा था। मुझे पैसे देना भी बंद कर दिया था। 22 जनवरी की देर रात पुनीत घर नहीं आया, जिसके बाद मैंने उनकी बहुत तलाश की।''
- ''23 जनवरी को प्रेम नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले राम रतन ने एक तहरीर लिखाई, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी दीक्षा को मेरा पति भगा कर ले गया। जब पुलिस घर पर पूछताछ के लिए आई तब जाकर मुझे पुनीत के गायब होने की असल वजह पता चली।''

- राम रतन ने बताया, ''पुनीत और मेरी बेटी के बीच पिछले 6 महीनों से प्रेम संबंध चल रहे थे। इस बात की हमारी फैमिली को कोई खबर नहीं थी। बेटी के जाने के बाद मोहल्ले के बच्चों ने बताया कि दीक्षा एक भैया के साथ डेली घूमने जाती थीं।''

पहले भी कर चुका था एक शादी
- शिल्पी गुप्ता ने बताया, मुझसे शादी करने से पहले पुनीत सुप्रिया अग्रवाल से शादी कर चुका था। वह रिश्ता महज 6 महीने तक चला और दोनों के बीच तलाक हो गया।
- इसके बाद वह मुझे घर से भगा ले गया, लेकिन मैं जोर जबरदस्ती कर घर वापस आ गई और फैमिली की रजामंदी से शादी कर ली।

- एसएसपी जेके शुक्ल ने बताया, लड़की के परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

29 साल का आरोपी पुनीत हाईस्कूल पास है। वह झांसी की रहने वाली 19 साल की दीक्षा को लेकर भाग गया। 29 साल का आरोपी पुनीत हाईस्कूल पास है। वह झांसी की रहने वाली 19 साल की दीक्षा को लेकर भाग गया।
लड़की के परिजनों ने आरोपी के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया है। लड़की के परिजनों ने आरोपी के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया है।
आरोपी की पत्नी ने बताया, पुनीत की पहले भी एक शादी हो चुकी है। आरोपी की पत्नी ने बताया, पुनीत की पहले भी एक शादी हो चुकी है।
X
शख्स मध्यप्रदेश का रहने वाला है। 24 अक्टूबर 2012 को इसने झांसी की रहने वाली श‍िल्पी से शादी की थी।शख्स मध्यप्रदेश का रहने वाला है। 24 अक्टूबर 2012 को इसने झांसी की रहने वाली श‍िल्पी से शादी की थी।
29 साल का आरोपी पुनीत हाईस्कूल पास है। वह झांसी की रहने वाली 19 साल की दीक्षा को लेकर भाग गया।29 साल का आरोपी पुनीत हाईस्कूल पास है। वह झांसी की रहने वाली 19 साल की दीक्षा को लेकर भाग गया।
लड़की के परिजनों ने आरोपी के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया है।लड़की के परिजनों ने आरोपी के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया है।
आरोपी की पत्नी ने बताया, पुनीत की पहले भी एक शादी हो चुकी है।आरोपी की पत्नी ने बताया, पुनीत की पहले भी एक शादी हो चुकी है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..