--Advertisement--

MLA का साला बताकर टोल टैक्स देने से किया मना, रोका तो कर दिया ये हाल

झांसी में टोल टैक्स मांगने पर दबंगों ने जमकर तोड़फोड़ की।

Dainik Bhaskar

Jan 04, 2018, 09:56 AM IST
Miscreants Beaten toll Plaza worker

झांसी (यूपी). शहर से करीब 45 किलोमीटर दूर सेमरी टोल प्लाजा पर टोल टैक्स को लेकर कुछ लोगों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट और जमकर तोड़फोड़ की। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये है पूरा मामला...

- टोल मैनेजर आरिफ खान ने बताया, ''बुधवार शाम 6 बजे एक कार टोल बैरियर से निकल रही थी। जिसे टोलकर्मी ने रोका और टोल टैक्स मांगा। कार पर सवार लोगों ने टैक्स देने से मना कर दिया, इसी बात को लेकर विवाद हो गया।''
- ''थोड़ी देर बाद कार सवारों ने फोन करके अपने अन्य साथियों को बुला लिया। देखते ही देखते वहां लगभग 2 दर्जन लोग पहुंचे और जमकर मारपीट की।''
- ''टोल प्लाजा के केबिनों के शीशे फोड़ दिए और वहां रखें जरूरी दस्तावेज फाड़ दिए। मारपीट में 3 कर्मचारी घायल हुए हैं, जिनमें 2 के सिर पर गंभीर चोट आई है। उन्हें एंबुलेंस से झांसी रेफर कर दिया गया है।''
- डिप्टी मैनेजर कैलाश उपाध्याय ने कहा, ''हमलावर अपने को विधायक का साला बताकर टोल देने से मना कर दिया। यह सत्ता पक्ष से जुड़े हुए लोग थे। तोड़फोड़ के साथ कैश भी लूटा है। सभी आरोपी करगवां गांव के बताए जा रहे हैं।
- एसएसपी जेके शुक्ला ने कहा, ''घटना के बाद मैंने मौके का मुआयना किया और सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। साथ ही टोल प्लाजा पर गश्त बढ़ा दिया गया है।

पहले भी हो चुकीं है ऐसी ही घटनाएं
- बता दें कि बीते साल इसी टोल प्लाजा पर एक करोड़ की लूट हुई थी। जिस का खुलासा करने में पुलिस के पसीने छूट गए थे। उसके कुछ दिन बाद ही टोल कर्मियों से मारपीट की घटना सामने आई थी।
- बीते साल के नवंबर में आटा टोल प्लाजा पर बीजेपी वर्कर्स द्वारा कर्मचारियों को पीटे जाने का मामला सामने आया था। मारपीट के अधिकांश मामले टोल न देने को लेकर हुई।

Miscreants Beaten toll Plaza worker
X
Miscreants Beaten toll Plaza worker
Miscreants Beaten toll Plaza worker
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..