--Advertisement--

'पापा बाइक दे दो वरना...', मौत से पहले लास्ट बार ये बोली बेटी

मृतका के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 03:37 PM IST
दहेज में बाइक नहीं लाने पर ससुराल वालों ने युवती की हत्या कर दी। दहेज में बाइक नहीं लाने पर ससुराल वालों ने युवती की हत्या कर दी।

ललितपुर (यूपी). यहां रविवार को एक गर्भवती महिला की उसके सुसराल वालों ने हत्या कर दी। मृतका के पिता का आरोप है कि दहेज में मोटरसाइकिल नहीं लाने पर बेटी का मर्डर किया गया। इसे बाद शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और जांच शुरू कर दी है। 8 महीने की थी गर्भवती...

- बार थाना क्षेत्र निवासी बंशी की पत्नी ज्योति (19) का शव शनिवार रात घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला।
- मृतका के पिता ने बताया- उसने ज्योति की शादी 29 फरवरी 17 को बंशी से की थी। लेकिन शादी के 3 महीने बाद दहेज में बाइक नहीं लाने पर उसके सुसराल वाले उससे मारपीट करने लगे।
- शुक्रवार को बेटी ने फोन पर कहा- पापा मोटरसाइकिल खरीदकर दे दो, वरना आपकी ज्योति हमेशा के लिए बुझा दी जाएगी। इसपर मैंने उसे जल्द मोटरसाइकिल देने को कहा था। लेकिन ससुराल वालों ने मेरी 8 महीने की गर्भवती बेटी को मार डाला और शव को फांसी पर लटका दिया।


क्या कहती है पुलिस?
- एसओ बार रामसहाय ने बताया, "पिता की शिकायत पर पति, सास और सुसर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतका के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं।"

पिता का आरोप है कि बेटी ने उसे शुक्रवार को फोन भी किया था। पिता का आरोप है कि बेटी ने उसे शुक्रवार को फोन भी किया था।
शिकायत की कॉपी। शिकायत की कॉपी।
X
दहेज में बाइक नहीं लाने पर ससुराल वालों ने युवती की हत्या कर दी।दहेज में बाइक नहीं लाने पर ससुराल वालों ने युवती की हत्या कर दी।
पिता का आरोप है कि बेटी ने उसे शुक्रवार को फोन भी किया था।पिता का आरोप है कि बेटी ने उसे शुक्रवार को फोन भी किया था।
शिकायत की कॉपी।शिकायत की कॉपी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..