--Advertisement--

बस में दारोगा ने छात्रा को कर लिया टच, बुआ ने कर दी चप्पलों से पिटाई

नाराज छात्रा के परिजन ने अन्य यात्रियों के साथ मिलकर दारोगा की पिटाई कर दी।

Danik Bhaskar | Feb 28, 2018, 05:38 PM IST

ललितपुर. जिले के डायल 100 में तैनात दारोगा ने बस में यात्रा के दौरान एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी, जिसके बाद नाराज छात्रा के परिजन ने अन्य यात्रियों के साथ मिलकर दारोगा की पिटाई कर दी। इसके साथ ही आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। छुट्टी लेकर कानपुर जा रहा था दारोगा...

बता दें कि सोमवार को ललितपुर की डायल 100 में तैनात दारोगा एस के त्रिपाठी ऑफिस से छुट्टी लेकर रोडवेज बस से कानपुर जा रहा था। जब बस उरई के पास पहुंची तभी दारोगा के बगल में बैठी एक नाबालिग छात्रा ने उस पर गलत तरह से छूने का आरोप लगाया।

लोगों ने दारोगा को बस से उतार लिया

इसके बाद उरई बस स्टेंड के पास बस में सवार अन्य यात्रियों ने दारोगा को नीचे उतार लिया और उसकी पिटाई कर दी। इसी दौरान छात्रा की बुआ मौके पर पहुंच गई।

बुआ ने की चप्पलों से पिटाई

जब छात्रा की बुआ ने दारोगा से मामला जानना चाहा तो दारोगा ने खुद ही कह दिया कि मैं नींद में था और छात्रा मुझसे टच हो गई। इतना सुनते ही बुआ आग बबुला हो गई और दारोगा को चप्पलों से पीटने लगी।

लोगों ने वीडियो किया वायरल

यहां मौजूद लोगों ने इस पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और व्हाटसअप ग्रुप और फेसबुक पर वायरल कर दिया। अब ये वीडियो ललितपुर में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं पुलिस के आला अधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।