--Advertisement--

बुजुर्ग को चश्मा दिखाने में किया लेट, बेटों ने दी दुकानदार को ये सजा

दुकानदार का गुनाह बस इतना था कि वह बुजुर्ग को चश्मा दिखाने में लेट कर रहा था।

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 05:19 PM IST
चश्मा दिखान में लेट करने पर पिता-पुत्र ने दुकानदार को जमकर पीटा। चश्मा दिखान में लेट करने पर पिता-पुत्र ने दुकानदार को जमकर पीटा।

ललितपुर. यूपी के ललितपुर में गुरुवार को एक दुकानदार की पिता-पुत्रों ने मिलकर पिटाई कर दी। दुकानदार का गुनाह बस इतना था कि वह बुजुर्ग को चश्मा दिखाने में लेट कर रहा था। इस बात से गुस्साए बुजुर्ग ने अपने बेटों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। मारपीट की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...



- मामला यहां के कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन का है। यहां वर्धमान आई क्लिनिक के पास बावर खान नामक दुकानदार ने एक अप्टिकल्स की दुकान खोल रखी है।
- पीड़ित बावर खान ने बताया कि गुरुवार दोपहर को मैं दुकान में बैठा हुआ था। इस दौरान मोहल्ला आजादपुरा निवासी 55 वर्षीय बुजुर्ग प्रदीप शर्मा आया और चश्मा दिखाने को कहने लगा। इसपर मैंने थोड़ी देर में चश्मा दिखने की बात कही तो वह गाली-गलौज करने लगा और फिर चला गया।
- कुछ देर बाद अपने दो बेटों के साथ आए और मेरे साथ मारपीट करने लगे। वहां मौजूद लोगों ने किसी प्रकार मुझे उनसे बचाया।
- पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने बताया, "पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"
मारपीट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मारपीट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
पीड़ित दुकानदार बावर खान। पीड़ित दुकानदार बावर खान।
पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
X
चश्मा दिखान में लेट करने पर पिता-पुत्र ने दुकानदार को जमकर पीटा।चश्मा दिखान में लेट करने पर पिता-पुत्र ने दुकानदार को जमकर पीटा।
मारपीट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।मारपीट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
पीड़ित दुकानदार बावर खान।पीड़ित दुकानदार बावर खान।
पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..