--Advertisement--

चोरी करते पकड़ा गया तो कर दी दुकानदार की हत्या, फिर चोर के पिता ने उठाया ये कदम

दुकानदार की हत्या कर चोर हुआ फरार।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 08:11 PM IST
चोरी करते समय पकड़े जाने पर दुकानदार की हत्या। चोरी करते समय पकड़े जाने पर दुकानदार की हत्या।

ललितपुर. यूपी के ललितपुर में शुक्रवार को एक दुकान में चोरी करते वक्त पकड़े जाने पर चोर ने दुकानदार की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन उसके पिता ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, पुलिस की लापरवाही से आरोपी चौकी से भी फरार हो गया। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...


- मामला महरौनी कोतवाली थाना के छिल्ला इलाके का है। मृतक के भतीजे महेंद्र राजपूत ने बताया, "उसके चाचा रामलाल (60) घर के बाहर गुमटी में गुटखा बीड़ी की दुकान रखे हुए हैं।
- सुबह 9 बजे जब वह दुकान पर बैठे थे, तभी गांव का युवक भीकम (18) आया और चोरी से समान उठाने लगा। चोरी करते हुए चाचा ने उसे पकड़ लिया तो भीकम ने उनका गला पकड़कर दबा दिया, जिसे उनकी मौत हो गई। जब तक मैं भागा-भागा आया तब तक भीकम भाग निकला।"
- घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
- इस दौरान कुछ देर बाद आरोपी भीकम का पिता उसे पकड़कर लाया और पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद पुलिस उसे लेकर चौकी चली गई, लेकिन कुछ देर बाद मौके का फायदा उठा कर आरोपी भीकम चौकी से भी भाग निकला। इधर


क्या कहती है पुलिस
- खितवांत चौकी प्रभारी के पी सरोज ने बताया, "मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक चौकी से भगा नहीं हैं, उसकी तलाश की जा रही हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

मृतक दुकानदार रामलाल। (फाइल) मृतक दुकानदार रामलाल। (फाइल)
रामलाल (60) घर के बाहर गुमटी में गुटखा-बीड़ी की दुकान चलाते थे। रामलाल (60) घर के बाहर गुमटी में गुटखा-बीड़ी की दुकान चलाते थे।
मृतक के भतीजे के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक के भतीजे के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।