--Advertisement--

दर्दनाक हादसा: सपा नेता के भाई समेत 3 लोगों की मौत, गाड़ी के उड़े परखच्चे

सड़क हादसे में सपा नेता के भाई समेत 3 लोगों की मौत।

Dainik Bhaskar

Jan 27, 2018, 01:02 PM IST
सड़क हादमें में सपा नेता के भाई समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सड़क हादमें में सपा नेता के भाई समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर में एक ट्रक और स्कार्पियो की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक युवक सपा नेता का छोटा भाई था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...


- मामला यहां के सुमेरपुर थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे-86 का है। इलाके के प्रधान लाला ने बताया कि शुक्रवार देर रात सपा नेता नहीम खान का छोटा भाई अपने 2 साथियों के साथ काम खत्म करके घर जा रहा था।
- इस दौरान जब वह नेशनल हाइवे-86 पर पहुंचे थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कार्पियो कई पलटी खाते हुए दूर जा गिरी। जिससे उसमें मौजूद 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

- घटना में मरने वाले तीनों युवकों की पहचान सलीम खान, अजहरुद्दीन और समीर खान के रूप में हुई, जो आपस में रिश्तेदार हैं।
- वहीं, स्थानीय लोगों ने सभी को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
- स्थानीय लोगों ने बताया कि किलर लेन के नाम से मशहुर इस हाइवे पर कई महीनों डिवाइडर बनाने की मांग चल रही है। लेकिन प्रशासन सुन ही नहीं रहा। डिवाइडर नहीं होने की वजह से आए दिन इस लेन पर हादसे होते रहते हैं।

क्या कहती है पुलिस

- सुमेरपुर थाना एसओ महेन्द्र कुमार वर्मा का कहना है, "ट्रक को कब्ज़े में ले लिया गया है, ड्राइवर की तलाश की जा रही है। मरने वाले सुमेरपुर थाना क्षेत्र के इन्गोहटा के सलीम (सपा नेता का भाई), मौदहा में उपरौस के अजहर और गुसियारी के आमिर हैं।"

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कुंडौरा गांव के पास की है घटना सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कुंडौरा गांव के पास की है
X
सड़क हादमें में सपा नेता के भाई समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।सड़क हादमें में सपा नेता के भाई समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।
घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कुंडौरा गांव के पास की हैघटना सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कुंडौरा गांव के पास की है
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..