--Advertisement--

पहले गाड़ी से उतारा फिर 9 लोगों पर चढ़ा दी स्कार्पियों, 2 की मौत

महोबा में एक स्कार्पियों चालक ने सड़क किनारे जा रहे 9 लोगों को रौदने का प्रयास किया।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 03:13 PM IST
सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

महोबा (यूपी). यहां बुधवार को शहर कोतवाली के समीप एक स्कार्पियों चालक ने सड़क किनारे जा रहे 9 लोगों को रौदने का प्रयास किया। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग बाल-बाल बच गए। मौके पर मौजूद लोगों ने फोन से पुलिस को इसकी जानकारी दी, लेकिन 4 घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसे लेकर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और आरोपी चालक को अरेस्ट करने का निर्देश दिया है।

ये है पूरा मामला...

- मामला शहर कोतवाली के 12 किलोमीटर दूर करहरा का है। जहां रहने वाले अखिलेश और मनोज नामक युवक एक शादी समारोह में जा रहे थे। उन्होने किराए पर एक स्कार्पियो लिया। शादी अटेंड करने के बाद गाड़ी में 9 लोग वापसी कर रहे थे।
- रास्ते में किराया कम देने पर दोनों की गाड़ी चालक से गाली गलौज शुरू हो गई। मामले को लेकर सभी लोग गाड़ी मालिक के पास पहुंचे। मालिक मान गया और सभी को घर छोड़ने की बात कही।
- इस बात को लेकर चालक आक्रोशित हो गया और रास्ते में जाते समय सभी को कार से उतार दिया। सभी लोग गाड़ी से उतर कर पैदल जाने लगे, अचानक पीछे से आकर उसने सभी के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की।
- इस हादसे में अखिलेश (जीजा) और मनोज (साले) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के 4 घंटे बाद भी पुलिस नहीं आई है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

पुलिस ने क्या कहा
- एसपी एन कुलांची ने कहा, ''स्कार्पियों कार चालक मदन करहरा में रहने वाले ग्रामीणों को एक शादी समारोह में लेकर गांव वापिस आ रहा था। रास्ते में 1500 रुपए के लेनदेन को लेकर ग्रामीणों ओर चालक में विवाद हो गया।''
- ''चालक ने सभी ग्रामीणों को नीचे उतार दिया। कुछ ही देर बाद सनकी स्कार्पियों चालक ने सभी को रौदने का प्रयास किया। इस हादसे में अखिलेश ओर मनोज की मौत हो गई। आरोपी चालक को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है।
- ''कार को बरामद कर लिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।''

स्थानीय लोगों ने पुलिस की लापरवाही देखते हुए सड़क जाम कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस की लापरवाही देखते हुए सड़क जाम कर दिया।
X
सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।
स्थानीय लोगों ने पुलिस की लापरवाही देखते हुए सड़क जाम कर दिया।स्थानीय लोगों ने पुलिस की लापरवाही देखते हुए सड़क जाम कर दिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..