Hindi News »Uttar Pradesh »Jhansi» Two Man Died In Hit And Run In Mahoba

मामूली बात को लेकर शख्स ने 9 लोगों को रौदने की कोश‍िश, 2 की मौत

महोबा में एक स्कार्पियों चालक ने सड़क किनारे जा रहे 9 लोगों को रौदने का प्रयास किया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 07, 2018, 06:37 PM IST

    • सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

      महोबा (यूपी). यहां बुधवार को शहर कोतवाली के समीप एक स्कार्पियों चालक ने सड़क किनारे जा रहे 9 लोगों को रौदने का प्रयास किया। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग बाल-बाल बच गए। मौके पर मौजूद लोगों ने फोन से पुलिस को इसकी जानकारी दी, लेकिन 4 घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसे लेकर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और आरोपी चालक को अरेस्ट करने का निर्देश दिया है।

      ये है पूरा मामला...

      - मामला शहर कोतवाली के 12 किलोमीटर दूर करहरा का है। जहां रहने वाले अखिलेश और मनोज नामक युवक एक शादी समारोह में जा रहे थे। उन्होने किराए पर एक स्कार्पियो लिया। शादी अटेंड करने के बाद गाड़ी में 9 लोग वापसी कर रहे थे।
      - रास्ते में किराया कम देने पर दोनों की गाड़ी चालक से गाली गलौज शुरू हो गई। मामले को लेकर सभी लोग गाड़ी मालिक के पास पहुंचे। मालिक मान गया और सभी को घर छोड़ने की बात कही।
      - इस बात को लेकर चालक आक्रोशित हो गया और रास्ते में जाते समय सभी को कार से उतार दिया। सभी लोग गाड़ी से उतर कर पैदल जाने लगे, अचानक पीछे से आकर उसने सभी के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की।
      - इस हादसे में अखिलेश (जीजा) और मनोज (साले) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के 4 घंटे बाद भी पुलिस नहीं आई है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

      पुलिस ने क्या कहा
      - एसपी एन कुलांची ने कहा, ''स्कार्पियों कार चालक मदन करहरा में रहने वाले ग्रामीणों को एक शादी समारोह में लेकर गांव वापिस आ रहा था। रास्ते में 1500 रुपए के लेनदेन को लेकर ग्रामीणों ओर चालक में विवाद हो गया।''
      - ''चालक ने सभी ग्रामीणों को नीचे उतार दिया। कुछ ही देर बाद सनकी स्कार्पियों चालक ने सभी को रौदने का प्रयास किया। इस हादसे में अखिलेश ओर मनोज की मौत हो गई। आरोपी चालक को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है।
      - ''कार को बरामद कर लिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।''

    • मामूली बात को लेकर शख्स ने 9 लोगों को रौदने की कोश‍िश, 2 की मौत
      +1और स्लाइड देखें
      स्थानीय लोगों ने पुलिस की लापरवाही देखते हुए सड़क जाम कर दिया।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jhansi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Two Man Died In Hit And Run In Mahoba
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Jhansi

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×