--Advertisement--

पति के साथ गई थी महिला, ऐसे हुई मौत कि उठ गए ये सवाल

जालौन. यहां सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Jan 30, 2018, 11:37 AM IST
मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

जालौन. यहां सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। घटना की जानकारी जब महिला के मायके वालों को हुई तो उन्होंने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए अस्पताल में उसकी चप्पलों से जमकर पिटाई की। पिटाई होते देख आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को भीड़ से बचाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

ऐसे हुई महिला की मौत कि उठ गए ये सवाल

- मामला उरई जिला अस्पताल का है। मिली जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के बघौरा का रहने वाला देवेंद्र हलवाई का काम करता है।

- वह एक शादी समारोह में खाना बनाने के लिए अपनी पत्नी कल्पना को लेकर गया था। सोमवार को वह पत्नी के साथ बाइक से वापस लौट रहा था।

- देवेंद्र के मुताबिक, हरदुआ के पास कल्पना चलती बाइक से अचानक गिर गई, जिससे उसके सिर में गहरी चोट आ गई। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए उरई जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

- वहीं, कल्पना के घरवाले सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंच गए और देवेंद्र पर हत्या का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी।

- उनका आरोप है कि चलती बाइक से बेटी अचानक कैसे गिर गई। अगर कोई एक्सीडेंट हुआ तो देवेंद्र सुरक्ष‍ित कैसे बच गया, उसे कोई चोट क्यों नहीं आई? हालांकि, परिजनों ने दंपती के बीच किसी तरह की अनबन होने से इनकार किया है।

- फिलहाल पुलिस ने देवेंद्र को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर देवेंद्र द्वि‍वेदी ने बताया, तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
मृतका के परिजनों का आरोप है कि बेटी की उसके पति ने पहले हत्या की फिर उसे अस्पताल ले आया, ताकि उसपर कोई शक न करे। मृतका के परिजनों का आरोप है कि बेटी की उसके पति ने पहले हत्या की फिर उसे अस्पताल ले आया, ताकि उसपर कोई शक न करे।
X
मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
मृतका के परिजनों का आरोप है कि बेटी की उसके पति ने पहले हत्या की फिर उसे अस्पताल ले आया, ताकि उसपर कोई शक न करे।मृतका के परिजनों का आरोप है कि बेटी की उसके पति ने पहले हत्या की फिर उसे अस्पताल ले आया, ताकि उसपर कोई शक न करे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..