--Advertisement--

शादी के 6-7 दिन ठीक था...3 दिन तक भूखा प्यासा रखा, किया गया इतना टॉर्चर

ललितपुर. यहां पति और ससुर द्वारा महिला को जहर देने का मामला सामने आया है।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 01:31 PM IST
महिला ने बताया, करीब 5 साल पहले मेरी शादी हुई थी, टॉर्चर की वजह से कुछ साल में मायके में ही रही। महिला ने बताया, करीब 5 साल पहले मेरी शादी हुई थी, टॉर्चर की वजह से कुछ साल में मायके में ही रही।

ललितपुर. यहां पति और ससुर द्वारा महिला को जहर देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पति महिला के करेक्टर पर शक करता था, उसे कई बार घर से निकालने की कोश‍िश भी कर चुका था। फिलहाल, महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये है पूरा मामला...

- मामला लल‍ितपुर के बार थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली जयंती (25) ने बताया, मेरी शादी करीब 5 साल पहले धनीराम अहिरवार से हुई थी। शादी के 6-7 महीने तो सब ठीक चला, लेकिन उसके बाद पति मेरे कैरेक्टर पर शक करने लगा।
- पति और सास लगातार मुझे ताने मारती थीं। उनकी वजह से कुछ साल मैं मायके में रही। इसके बाद पति मुझे समझाकर वापस ससुराल ले आया। लेकिन यहां दोबारा से मुझे प्रताड़‍ित किया जाने लगा। बीते एक हफ्ते में मेरी सास ने मुझे बहुत प्रताड़‍ित किया, बात-बात पर परेशान करती थी।
- पिछले 3 दिन से मुझे खाना-पानी नहीं दिया गया। जब मैं रोने लगती और बेहोशी की हालत में हो जाती, तो थोड़ा पानी पिला दिया जाता था। गुरुवार को ससुर सल्फास की गोली लेकर आए और पति से बोले इसे खिला दो। ससुर के कहने पर पति ने जबरदस्ती मुझे गोली खिला दी।
- वहीं, पीड़िता के पति धनीराम का कहना है, पत्नी सब झूठ बोल रही है। उसने खुद जहर खाया था। मैं ही उसे हॉस्प‍िटल लेकर आया था।​

- थाना प्रभारी रामसहाय यादव ने बताया, अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई श‍िकायत नहीं मिली है। मीड‍िया के माध्यम से मामला सामने आया है, इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।
मुझे 3 दिन तक भूखा-प्यास रखा गया, जब बेहोशी की हालत में आती तो थोड़ा पानी पिला देते थे। मुझे 3 दिन तक भूखा-प्यास रखा गया, जब बेहोशी की हालत में आती तो थोड़ा पानी पिला देते थे।
महिला ने बताया, ससुर मार्केट से सल्फास की गोली लेकर आए थे, उनके कहने पर पति ने उसे मुझे जबरदस्ती ख‍िलाया। महिला ने बताया, ससुर मार्केट से सल्फास की गोली लेकर आए थे, उनके कहने पर पति ने उसे मुझे जबरदस्ती ख‍िलाया।