--Advertisement--

टोल प्लाजा पर BJP वर्कर्स की गुंडई CCTV में कैद, देखती रही पुलिस

यूपी के जालौन में टोल प्लाजा पर BJP वर्कर्स की गुंडई, घटना CCTV में कैद।

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2017, 05:52 PM IST
टोल प्लाजा से युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामू निरंजन अपनी गाड़ी लेकर निकल रहे थे। टोल प्लाजा से युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामू निरंजन अपनी गाड़ी लेकर निकल रहे थे।

जालौन. यूपी के जालौन में आटा टोल प्लाजा पर BJP वर्कर्स ने पुलिस की मौजूदगी में जमकर की मैनेजर की पिटाई। पूरा विवाद पैसे टोल टेक्स न देने को लेकर हुआ। घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।ये है पूरा मामला...

- कानपुर-झांसी हाईवे पर युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामू निरंजन अपनी गाड़ी लेकर निकल रहे थे। आटा टोल प्लाजा से जब वो निकले तो टोल कर्मी ने उनसे पैसे मांगे जिसको लेकर विवाद बढ़ गया।

- जब इस बात की सूचना बीजेपी वर्कर्स को मिली तो वे भी टोल प्लाजा पर पहुंच गए और तोड़फोड़ करने लगे। हंगामें की सूचना पाकर थोड़ी देर में मौके पर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस के सामने की मैनेजर की पिटाई

- पुलिस के सामने ही बीजेपी वर्कर्स ने टोल प्लाजा के मैनेजर के साथ मारपीट शुरू कर दी पुलिस ने बढ़ी मुश्किल से मामला शांत कराया।

- टोल प्लाजा के मैनेजर रघुवंश पांडेय ने बताया, टोल मांगने पर रज्जन परासन और रामू निरंजन ने अपने साथियों के साथ मारपीट की जिसकी लिखित शिकायत पुलिस कर दी गई है।
-वहीं, बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामू निरंजन का कहना है, मैं अपनी गाड़ी लेकर आरहा था। मेरी गाड़ी लोकल की है और लोकल पर टोल नहीं लगता लेकिन टोल कर्मी दोगुना पैसे मांग रहा था।

- साथ ही टोल कर्मी अभद्रता करने लगा। जिससे हमारी उससे बहस होने लगी लेकिन मेनेजर के साथ मारपीट नहीं की गई है। लगे आरोप झूठ हैं।

पूरे मामले पर पुलिस ने क्या कहा
- ASP सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया, टोल प्लाजा में पैसे मांगने को लेकर पहले विवाद हुआ फिर मारपीट होने लगी। मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आरोपियों से उचित कार्रवाई की जाएगी।


पुलिस के सामने ही बीजेपी वर्कर्स ने टोल प्लाजा के मैनेजर के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस के सामने ही बीजेपी वर्कर्स ने टोल प्लाजा के मैनेजर के साथ मारपीट शुरू कर दी।
ASP सुरेंद्र नाथ ने जानकारी देते हुए बताया, दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। ASP सुरेंद्र नाथ ने जानकारी देते हुए बताया, दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है।
X
टोल प्लाजा से युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामू निरंजन अपनी गाड़ी लेकर निकल रहे थे।टोल प्लाजा से युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामू निरंजन अपनी गाड़ी लेकर निकल रहे थे।
पुलिस के सामने ही बीजेपी वर्कर्स ने टोल प्लाजा के मैनेजर के साथ मारपीट शुरू कर दी।पुलिस के सामने ही बीजेपी वर्कर्स ने टोल प्लाजा के मैनेजर के साथ मारपीट शुरू कर दी।
ASP सुरेंद्र नाथ ने जानकारी देते हुए बताया, दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।ASP सुरेंद्र नाथ ने जानकारी देते हुए बताया, दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है।पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..