--Advertisement--

स्टेज पर खुला एक राज, ऑन द स्पॉट दुल्हन ने दिखाई दूल्हे को औकात

Dainik Bhaskar

Nov 21, 2017, 05:39 PM IST

इस पूरी घटना का वीडि‍यो वायरल हो रहा है, इसमें दुल्हन दूल्हे पक्ष को गालियां देती नजर आ रही है।

यूपी के झांसी में दूल्हे की पोल खुलने के बाद दुल्हन भड़क गई। यूपी के झांसी में दूल्हे की पोल खुलने के बाद दुल्हन भड़क गई।

झांसी (यूपी). शहर से करीब 65 km दूर एक शादी समारोह में दुल्हन के गुस्से वाला वीडियो वायरल हो रहा है। आरोप है कि जयमाल के बाद दुल्हन को दूल्हे के अफेयर की जानकारी हो जाती है। इसके बाद, उसने बारात के सामने दूल्हे की वाट लगा दी। दुल्हन का गुस्सा देखकर, मौके पर खड़ा कोई भी व्यक्ति कुछ बोल नहीं पा रहा था। वीडि‍यो में दुल्हन दूल्हे पक्ष को जमकर गालियां देती नजर आ रही है। लड़की पक्ष ने बताया, आखिर किस बात पर इतना गुस्सा हो गई दुल्हन...

- मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले मुन्ना लाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी बेटी ज्योति की शादी बांदा के रहने वाले गोविंद के साथ तय हुई थी।
- सोमवार (20 नवंबर) को शादी थी। शादी 6 लाख रुपए में तय हुई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था। द्वारचार, जयमाला, खाना खाने के बाद अचानक लड़के ने दहेज में फोर व्हीलर की डिमांड कर दी। जब लड़की पक्ष ने कुछ भी देने से इनकार किया, तो वे बरात लेकर वापस जाने लगे। दूल्हे के जाते ही शादी की खुशियां गम में बदल गई और बेटी ने मानसिक संतुलन खो दिया।

क्या कहता है वर पक्ष?
- दूल्हे के चाचा गणेश ने बताया, ''जयमाला तक सब ठीक-ठाक चलता रहा। उसके बाद अचानक बहू का स्वभाव बदल गया। वो भतीजे को जमकर गालियां देने लगी। इतना ही नहीं, उसने अपने पिता को एक थप्पड़ और होने वाले पति को चार थप्पड़ मारे।''

जयमाल के बाद खुला एक राज और भड़क गई दुल्हन

- शादी में मौजूद लोगों के मुताबिक, जयमाल के बाद दुल्हन को लड़के के अफेयर के बारे में पता चला। इसी बात पर लड़की ने आपा खो दिया।
- दुल्हन ने कहा- ''इंगेजमेंट किसी और से कर ली और शादी के लिए दूसरी बीवी ढूंढ रहा। साला कु#$% है कु#$% । औकात में रहना।''
- ''ये क्या है आप लोगों को नहीं पता। हमने इससे एक लड़के का नंबर मांगा था। इसने नहीं दिया। हम इतनी सुख-सुविधा में रह रहे हैं, इससे कभी करते शादी ?''
- ''हमारे लायक बहुत से लड़के हैं, लेकिन इस साले क@#$ ने जयमाला डाल दी है। अब हमारी शादी हो चुकी है। तुम सब नंगे-भूखे हो। तुम्हारे यहां कोई मर्यादा नहीं है।''

पूरे मामले पर पुलिस ने कहा ये?
- मऊरानीपुर थाना प्रभारी आशीष मिश्रा ने बताया, लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Bride Anger on groom at marriage
भड़कने बाद दुल्हन ने दूल्हे को कहीं का नहीं छोड़ा और खूब खरी-खोटी सुनाई। भड़कने बाद दुल्हन ने दूल्हे को कहीं का नहीं छोड़ा और खूब खरी-खोटी सुनाई।
लड़के पक्ष के मुताबिक, लड़की ने मानसिक संतुलन खो दिया। लड़के पक्ष के मुताबिक, लड़की ने मानसिक संतुलन खो दिया।
मानसिक संतुलन खोने के बाद उसने अपने पिता को भी थप्पड़ मार दिया। मानसिक संतुलन खोने के बाद उसने अपने पिता को भी थप्पड़ मार दिया।
लड़की पक्ष ने लड़के वालों पर दहेज में कार की डिमांड करने का आरोप लगाया है। लड़की पक्ष ने लड़के वालों पर दहेज में कार की डिमांड करने का आरोप लगाया है।
X
यूपी के झांसी में दूल्हे की पोल खुलने के बाद दुल्हन भड़क गई।यूपी के झांसी में दूल्हे की पोल खुलने के बाद दुल्हन भड़क गई।
Bride Anger on groom at marriage
भड़कने बाद दुल्हन ने दूल्हे को कहीं का नहीं छोड़ा और खूब खरी-खोटी सुनाई।भड़कने बाद दुल्हन ने दूल्हे को कहीं का नहीं छोड़ा और खूब खरी-खोटी सुनाई।
लड़के पक्ष के मुताबिक, लड़की ने मानसिक संतुलन खो दिया।लड़के पक्ष के मुताबिक, लड़की ने मानसिक संतुलन खो दिया।
मानसिक संतुलन खोने के बाद उसने अपने पिता को भी थप्पड़ मार दिया।मानसिक संतुलन खोने के बाद उसने अपने पिता को भी थप्पड़ मार दिया।
लड़की पक्ष ने लड़के वालों पर दहेज में कार की डिमांड करने का आरोप लगाया है।लड़की पक्ष ने लड़के वालों पर दहेज में कार की डिमांड करने का आरोप लगाया है।
Astrology

Recommended

Click to listen..