Hindi News »Uttar Pradesh »Jhansi» Keshav Prasad Maurya Visit Mahoba For Election Rally

डिप्टी सीएम की फिसली जुबान, EVM को बताया भाजपा की मशीन

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने महोबा में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 26, 2017, 02:40 PM IST

    • सपा-बसपा मोदी हराओ प्रतियोगिता खेल रहे हैं।(फाइल)

      महोबा.यूपी में तीसरे चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार चल रहा है। रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की जुबान महोबा की चुनावी जनसभा में फिसल गई। जनसभा को संबोधित करते हुए केशव मौर्या ने ईवीएम मशीन को बीजेपी की मशीन बता दिया। हालांकि बाद में वो उन्होंने फिसली जुबान को संभाल लिया। उसके बाद कहा कि आप लोग वोट कर बीजेपी उम्मीदवारों को जिताएं। सपा-बसपा चला रही नरेंद्र मोदी हराओ कॉम्पिटिशन....

      - चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा एसपी- बीएसपी में मोदी हराओ प्रतियोगिता खेल रहे हैं। भाजपा को हराने के लिए विपक्ष ने वोट बांटने वाले प्रत्याशी खड़े किए गए हैं। नगर निकाय चुनाव से 2019 का चुनाव जुड़ा हुआ है। इसलिए उसे रोकने के लिए दोनों ही दल काम कर रहे हैं।

      सपा की सभाओं में नहीं आता कोई-डिप्टी सीएम
      - बीजेपी अपने सिम्बल पर चुनाव लड़ रही है। इसलिए जनसभाओं में सभी बड़े नेता आ रहे हैं। जो दल नगर निकाय चुनाव को छोटा मानकर हम पर आरोप लगाते हैं, वो जनसभा करने से कतरा रहे हैं। उनमें अब जनता का सामना करने का साहस नहीं बचा है। अब सपा की सभाओं को सुनने कोई नहीं आता, जबकि बीजेपी की सभाओं में जनसैलाब उमड़ रहा है। ये कमल के खिलने की निशानी है। अखिलेश को समझ मे नहीं आ रहा कि 2017 में उनका सूपड़ा साफ हुआ है। निकाय चुनाव में भी उनका सफाया होगा।" अफसरों को चेतावनी देते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या बीजेपी के कार्यकर्ताओं की आदर और सम्मान से बात सुने। अगर इनकी बात नहीं सुनी गई और ऐसी शिकायतें मिली तो उस अधिकारी और कर्मचारी को कोई बचा नहीं पाएगा।

    • डिप्टी सीएम की फिसली जुबान, EVM को बताया भाजपा की मशीन
      +1और स्लाइड देखें
      उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने महोबा नगर पालिका अध्यक्ष पद के उम्मीदवार संध्या शुक्ला सहित जनपद के अन्य प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगे। (फाइल)
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Jhansi

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×