--Advertisement--

PCS पति का सपना पूरा करना चाहती है ये लेडी, गली-गली घूम कह रही ये बात

हमीरपुर. यहां एक पत्नी अपने PCS अफसर पति के सपने को पूरा करने के गली गली घूम रही है।

Danik Bhaskar

Nov 16, 2017, 07:20 PM IST
रायबरेली के ADM डॉ.राजेश कुमार प्रजापति की पत्नी डॉ. श्रेया हमीरपुर में किराए के मकान में रहती हैं। (व्हाइट शूट में श्रेया) रायबरेली के ADM डॉ.राजेश कुमार प्रजापति की पत्नी डॉ. श्रेया हमीरपुर में किराए के मकान में रहती हैं। (व्हाइट शूट में श्रेया)

हमीरपुर. यहां एक पत्नी अपने PCS अफसर पति के सपने को पूरा करने के गली गली घूम रही है। पैदल चलकर रोड शो कर रही महिला लोगों से सिर्फ एक ही सिफारिश कर रही है, ''सबको देखा बार-बार, हमको भी देख लो एक बार।''

ये है पूरा मामला...

- रायबरेली के ADM डॉ.राजेश कुमार प्रजापति की पत्नी डॉ. श्रेया हमीरपुर में किराए के मकान में रहती हैं। हमीरपुर से पति का ट्रांसफर होने के बाद से ये जिले में गरीबों और असहायों के लिए सालों से रोटी-कपड़ा बैंक चला रही हैं।
- 100 से ज्यादा गरीबों को ये आज भी रोटी कपड़ा बैंक के जरिए घर बैठे भोजन मुहैया करा रही हैं।
- श्रेया इस बार चेयरमैन पद के लिए चुनाव मैदान में हैं। श्रेया समर्थकों के गली गली घूम लोगों से वोट देने के लिए अपील कर रहीं हैं। साथ ही कह रही हैं, सबको देखा बार-बार, हमें देखो सिर्फ एक बार।

- वो कहती हैं, मैं सिर्फ अपने पति का सपना पूरा करने के लिए चुनाव लड़ रही हूं।

- वहीं, ADM डॉ.आरके प्रजापति ने बताया, शादी के बाद पत्नी की राजकीय सेवा में नौकरी करने की इच्छा थी। लेकिन मैंने मना कर दिया। मैं चाहता हूं कि पत्नी समाजसेवा करे और इसी क्षेत्र में आगे बढ़े। ताकि लोगों का भला हो सके।
- बता दें, डॉ. श्रेया ने बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी (BHU) से एमए करने के बाद पीएचडी की। पिछले 2 साल से गुलशन वेलफेयर सोसाइटी चला रही हैं। समाजसेवा के लिए 5 दिसंबर 2016 को लखनऊ स्थित लोकभवन में इन्हें गवर्नर रामनाईक ने सम्मानित किया था। बुन्देलखंड कनेक्ट एक्सीलेंट अवार्ड भी मिल चुका है।

Click to listen..