--Advertisement--

चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों पर अटैक, 18 राउंड फायरिंग के बाद पकड़ा गया आरोपी

बांदा में वाहन चेकिंग के दौरान एक शख्स ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस को 5 घंटे का समय लगा।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 09:59 AM IST
बांदा में इस शख्स ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। बांदा में इस शख्स ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया।
झांसी. यूपी के बांदा में कालिंजर थाने के सामने मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर हमला होने का मामला सामने आया है। जिसमें एक सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है और 2 अन्य कांस्टेबलों को गंभीर चोट आई है। मौके पर पहुंची पुलिस हमलावरों पर 18 राउंड गोलियां चलाई और 5 घंटे बाद आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। ये है पूरा मामला...
- मंगलवार को बांदा के कालिंजर थाने में तैनात एसआई आलोक कुमार थाने के सामने ही वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने सतना (एमपी) की ओर से आ रही वैन रोकी तो उसमें सवार एक वकील भड़क गया और वैन में रखी कुल्हाड़ी से पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया।
- इससे कांस्टेबल नितिन कंचन घायल हो गया। 2 अन्य कांस्टेबलों के भी हाथों में चोटें आईं। इस बीच मौका पाकर वकील नरैनी रोड पर वैन भगा ले गया। एसआई और तीनों कांस्टेबलों ने पुलिस जीप से पीछा किया। लगभग 3 किलोमीटर दूर सौंता गांव मोड़ के पास उसे घेर लिया तो वकील वैन छोड़कर पुरैनिया गांव की तरफ खेत में जा घुसा।
- दारोगा और तीनों कांस्टेबलों ने ज्वार के खेत में घुसकर उसे दबोचना चाहा तो कार सवार ने सिपाही नितिन कंचन( 26), ड्राइवर जगदीश यादव, कांस्टेबिल नरेंद्र पटेल के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिपाही नितिन कंचन गंभीर रूप से घायल हो गया।

5 घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी अरेस्ट
- सूचना मिलते ही कालिंजर, गिरवां, नरैनी समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। आरोपी की तलाश में खेतों में काम्बिग करना शुरू कर दिया। इस दौरान कालिंजर थानेदार को 18 राउंड हवाई फायर आरोपी को डराने के लिए करने पड़े। करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया।
- एसओ केपी सिंह ने कहा, ''आरोपी जगदीश एमपी के लोड़ापुरवा पन्ना का रहने वाला है। उसके कब्जे से साढ़े 4 किलो गांजा बरामद किया गया है। संभावना है कि गांजा तस्कर गैंग से उसके संबंध हो। इसकी जांच की जा रही है।''
पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए 5 घंटे का समय लगाया। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए 5 घंटे का समय लगाया।
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने वैन से गांजा बरामद किया। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने वैन से गांजा बरामद किया।
X
बांदा में इस शख्स ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया।बांदा में इस शख्स ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया।
पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए 5 घंटे का समय लगाया।पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए 5 घंटे का समय लगाया।
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने वैन से गांजा बरामद किया।वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने वैन से गांजा बरामद किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..