झांसी

--Advertisement--

महिला को गोद में लिए वायरल हो रही दारोगा की ये फोटो, ये है सच्चाई

झांसी. यहां पिछले 2 दिन से सोशल मीड‍िया पर एक फोटो वायरल हो रही है।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 12:05 PM IST
बुजुर्ग महिला को गोद में लिए दारोगा की फोटो सोशल मीडि‍या पर हुई थी पोस्ट। बुजुर्ग महिला को गोद में लिए दारोगा की फोटो सोशल मीडि‍या पर हुई थी पोस्ट।
झांसी. यहां पिछले 2 दिन से सोशल मीड‍िया पर एक फोटो वायरल हो रही है। फोटो में एक दारोगा जख्मी महिला को लिए हुए है। बता दें, इस दारोगा की फोटो पहले भी वायरल हो चुकी है। DainikBhaskar.com आपको सोशल मीड‍िया पर इन दिनों वायरल हो रही दारोगा की फोटो का सच बताने जा रहा है।

तो ये वायरल फोटो का सच...
- झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में 12 नवंबर को 85 साल की डॉ. सरोजनी मिश्रा अपने घर में अकेली थीं। उसी समय कबाड़ खरीदने वाला एक युवक उनके मकान के सामने से निकला और उसने सरोजनी को घर पर अकेला देख लूट की वारदात को अंजाम देने की कोश‍िश की।
- सरोजनी द्वारा विरोध करने पर युवक ने धारदार बर्तन से उन पर हमला कर दिया। फिर भी सरोजनी हिम्मत नहीं हारीं और उससे लड़ती रहीं। इस बीच चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी आ गए और पुलिस को खबर दी।
- सूचना पाकर मौके पर सीपरी थाना प्रभारी गगन गौड़ मौके पर पहुंच गए और सरोजनी को जख्मी हालत में देख गोद में उठाकर ऑटो में बैठाने लगे। इसी बीच लोगों ने उनकी ये तस्वीर खींच ली और सोशल मीड‍िया पर शेयर कर दी।
- गगन गौड़ ने बताया, डॉ. सरोज को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया था। इलाज के बाद अब वो ठीक हैं। लूट की कोशिश करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।


कौन हैं गगन गौड़
- मूलरूप से मथुरा के रहने वाले गगन गौड़ 2009 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे। जब ये झांसी की BHEL चौकी में तैनात थे, उस समय भी इनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमे वो एक बुजुर्ग महिला को शान्तवना देते नजर आ रहे थे।
- महिला अपनी पोती के मर्डर की शिकायत करने चौकी पहुंची थी, जहां वो चीख-चीख कर रो रही थी और पुलिस को कोस रही थी। उस समय गगन वहां मौजूद थे और उन्होंने महिला को कार्रवाई का भरोसा देकर गले लगा लिया था।


बुजुर्ग महिला को गले लगाने वाली फोटो पहले हुई थी वायरल। बुजुर्ग महिला को गले लगाने वाली फोटो पहले हुई थी वायरल।
X
बुजुर्ग महिला को गोद में लिए दारोगा की फोटो सोशल मीडि‍या पर हुई थी पोस्ट।बुजुर्ग महिला को गोद में लिए दारोगा की फोटो सोशल मीडि‍या पर हुई थी पोस्ट।
बुजुर्ग महिला को गले लगाने वाली फोटो पहले हुई थी वायरल।बुजुर्ग महिला को गले लगाने वाली फोटो पहले हुई थी वायरल।
Click to listen..