झांसी / कारोबारी के बेटे ने दुकान में की खुदकुशी, न्यूजीलैंड-भारत मैच के बाद से ही तनाव में था



Businessman son Hang Himself at his House in jhashi
X
Businessman son Hang Himself at his House in jhashi

  • सूत्रों के मुताबिक- क्रिकेट मैचों पर लगाता था सट्‌टा
  • सेमीफाइनल में पैसा डूबने के कारण तनाव में था

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 04:35 PM IST

झांसी. जिले के सीपरी बाजार क्षेत्र में एक कारोबारी नितिन अग्रवाल उर्फ गोलू (32) ने शुक्रवार सुबह अपनी दुकान में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि वह कि्केट मैचों में सट्‌टा लगाता था। भारत-न्यूजीलैँड के बाद से ही वह काफी तनाव में था। 

 

सीपरी बाजार स्थित न्यूटन कंपाउंड निवासी विनोद अग्रवाल की चमनगंज में अग्रवाल एंड संस के नाम से हार्र्डवेयर की दुकान है। विनोद के पुत्र नितिन अग्रवाल रोजाना सुबह 9 बजे के करीब दुकान खोलते थे। शुक्रवार को वह परिजनों को बिना बताए सुबह करीब आठ बजे दुकान खोलने पहुंच गए। दुकान का आधा शटर अंदर से बंद कर वे ऊपरी मंजिल पर पहुंचे। वहां बोरिंग वाले तार के सहारे छत के कुंडे से फांसी लगा ली। सुबह 9 बजे के आसपास कर्मचारी दुकान खोलने पहुंचे तो आधा शटर खुला देख शक हुआ। उनको लगा कि शायद दुकान में चोरी हो गई है। 

कर्मचारियों की सूचना पाकर विनोद मौके पर पहुंचे। शटर खोलकर अंदर पहुंचे तो सारा सामान सुरक्षित था। इसके बाद सभी ऊपर फ्लोर पर पहुंचे तो नितिन को फांसी पर लटका देख घबरा गए। शव लटका देखकर पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

 

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह कहते हैं कि सूचना पाकर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंच चुकी थी और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना