जालौन: सरकारी अधिवक्ता के बेटे और पत्नी की गला रेत कर हुई हत्या, छोटे भाई-भतीजे सहित 5 लोगों के खिलाफ हुआ मुकदमा / जालौन: सरकारी अधिवक्ता के बेटे और पत्नी की गला रेत कर हुई हत्या, छोटे भाई-भतीजे सहित 5 लोगों के खिलाफ हुआ मुकदमा

यहां पुश्तैनी जेवरों और जमीन को लेकर इतना विवाद बढ़ा कि डबल मर्डर हो गया।

DainikBhaskar.com

Aug 19, 2018, 01:21 PM IST
double murder in jalaun

जालौन. यहां पुश्तैनी जेवरों और जमीन को लेकर इतना विवाद बढ़ा कि डबल मर्डर हो गया। शुक्रवार-शनिवार रात बदमाशों ने मां-बेटे को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया गया। साथ ही घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गये। इस सनसनी खेज वारदात की सूचना मिलने पर जनपद के पुलिस अधिकारी दल-बल और फारेंसिंक टीम के साथ घटना पर पहुंचे और मामले तफ्तीश में जुट गई।

क्या है मामला: कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बागी में इस खूनी वारदात को अंजाम शुक्रवार और शनिवार की रात में दिया घर दिया गया। इस गाँव में रात्रि के समय अधिवक्ता भगवती प्रसाद तिवारी की पत्नी मुन्नीदेवी व पुत्र कुलदीप सो रहे थे। रात्रि में ही अज्ञात बदमाशों ने दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया गया कि मृतका मुन्नी देवी के पति अधिवक्ता भगवती प्रसाद उरई में रहकर वकालत करते हैं और उनकी पत्नी मुन्नी देवी व पुत्र कुलदीप यही रहकर अपना मकान बनवा रहे थे। शनिवार सुबह खून से लथपथ हालत में दोनों के शव पड़े मिले तो इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना मिलने पर जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक के साथ कदौरा पुलिस के अलावा, कालपी व आटा थाना की फोर्स भी पहुंच गई थी। वही अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी ने घटनास्थल का मुआयना किया साथ ही मौके पर फोरेंसिंक टीम को भी बुलाया।जिससे इस वारदात को अंजाम देने वालों के बारे में पता चल सके।

पुश्तैनी जेवर और जमीन हो सकता है वारदात का कारण: पुलिस को शक है कि हत्या के पीछे पुश्तैनी जेवर और जमीनी विवाद हो सकता है। मृतका के पति भगवती प्रसाद ने बताया कि उनकी गाँव में किसी से रंजिश नहीं थी उनके परिवार वालों से जमीन और जेवरों को लेकर रंजिश चल रही थी। उन्होने बताया कि मकान बनाने के लिये पुत्र ने बैंक से 40 हजार रुपये निकाले थे इसके अलावा घर में सोने चांदी के आभूषण भी रखे थे जो भी गायब है।

क्या कहना है अधिकारीयों का: वही इस मामले में जांच करने पहुंचे जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया के हालात देखते हुए लगता था कि डकैती के लिए घटना अंजाम दिया गया है। हालांकि जांच के बाद ही तथ्य निकलकर सामने आयेंगे। छानबीन की जा रही है, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी संदेह के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी की बात सार्वजनिक नहीं की है।

X
double murder in jalaun
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना