ललितपुर / भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर की देवर की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस

In a dispute over the house, sister-in-law killed Devar along with Lover
X
In a dispute over the house, sister-in-law killed Devar along with Lover

  • पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ दर्ज किया मामला
  • पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश 

दैनिक भास्कर

Sep 12, 2019, 01:29 PM IST

ललितपुर.  जिले में मड़ावरा थाने के कस्बे में बुधवार देर रात जमीन के विवाद के चलते भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंच गई व आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने भाभी सहित प्रेमी पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

पुलिस ने बताया कि थाना मड़ावरा के मोहल्ला टोरिया के पवार हाउस के पास 28 वर्षीय राजेश कुचबन्दिया बुधवार रात अपने घर पर सो रहे थे। लगभग रात 2 बजे राजेश की भाभी लक्ष्मी अपने प्रेमी वीर बहादुर सिंह ठाकुर के साथ आई और राजेश से मकान को लेकर लड़ने लगी। इसी दौरान वीर बहादुर सिंह ने राजेश को पेट में तमंचे से गोली मार दी। जिसके चलते राजेश की मौके ही मौत हो गई। इसके भाभी सपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई व शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर पुलिस ने पत्नी बंटी की शिकायत पर भाभी व उसके प्रेमी के विरुद्व धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग ने कहा कि हत्यारे शीघ्र पकड़े जाएंगे। 

 

इधर मृतक की पत्नी बंटी ने बताया कि उसकी भाभी लगातार पूरी जमीन हड़पना चाहती थी। रात को भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना