जालौन / हर्ष फायरिंग में गोली लगने से पांच साल के बच्चे की मौत



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • कदौरा थाना इलाके के बागी गांव का मामला
  • आरोपी को अभी तक पकड़ नहीं पायी पुलिस

Feb 11, 2019, 11:06 AM IST

जालौन. कदौरा थाना इलाके के बागी गांव में रविवार रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की चपेट में आकर एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पीट दिया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले चकमा देकर वह मौके से फरार हो गया। पुलिस अभी तक उसे ढूंढ नहीं पायी है। एक सप्ताह पहले भी डकोर थाना क्षेत्र के जैसारी कला में हर्ष फायरिंग के दौरान एक बच्चे की मौत हुई थी। लेकिन इन घटनाओं पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। एसपी डाक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने कहा कि, सभी थाना प्रभारियों को हर्ष फायरिंग पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश दिए गए हैं। 

 

बागी गांव में बाबू शाह के बेटे अबरार की बारात कदौरा निवासी एक पत्रकार के घर जाने की तैयारी चल रही थी। दूल्हे के सिर पर सेहरा बांधा जा रहा था और बाराती घर के बाहर बज रहे डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी बीच मोहल्ले के युवक राजू ने भीड़ के बीच 315 बोर के तमंचे से फायर कर दिया। गोली भीड़ के बीच खड़े पांच साल के मासूम समीर पुत्र फईम निवासी ग्राम कुसमरा थाना जालौन के पेट में जा लगी। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। घरवाले बच्चे को लेकर अस्पताल की ओर भागे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

इधर, भीड़ ने राजू को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को भी घटना की जानकारी कर दी। इसके पहले कि पुलिस मौके पर पहुंचती, आरोपी राजू मय तमंचे समेत वहां से भाग निकला। पुलिस के मुताबिक, समीर के पिता साधारण मजदूर है और वह बाबू शाह के मकान में किराए पर रहते थे। सीओ सुबोध गौतम के मुताबिक, मोहल्लेवालों से आरोपी के बारे में जानकारी कर जल्द पकड़ने का प्रयास किया जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना