जालौन / शराब की बेरोकटोक बिक्री के लिए दरोगा ने मांगी रिश्वत, ऑडियो वायरल होने पर एसपी ने किया लाइन हाजिर



आरोपी दरोगा हुकुम सिंह। आरोपी दरोगा हुकुम सिंह।
X
आरोपी दरोगा हुकुम सिंह।आरोपी दरोगा हुकुम सिंह।

  • जालौन जिले के आटा थाने में तैनात था दरोगा
  • अवैध शराब की बिक्री के लिए मशहूर है आटा थाना इलाका
  • एसपी ने उरई सीओ को सौंपी जांच

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 01:39 PM IST

जालौन. आटा थाने के एक दरोगा का दो ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह इलाके में अवैध शराब की बिक्री कराने के लिए फोन पर रिश्वत मांग रहा है। रिश्वत न देने पर दरोगा ने अवैध तमंचा रखने के आरोप में जेल भेजने की धमकी दे डाली। ऑडियो एसपी के पास पहुंचा तो उन्होंने जांच कराई और आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। 

 

जिले में आटा थाना इलाका अवैध शराब की बिक्री के लिए मशहूर है। आरोप है कि यहां पुलिस की मिलीभगत से अवैध शराब की बिक्री होती है। जिसकी पुष्टि थाने में तैनात दरोगा हुकुम सिंह के वायरल दो ऑडियो ने कर दी है। दरोगा हुकुम सिंह ने एक युवक मंगल सिंह को फोन कर अवैध शराब की बिक्री के लिए अपनी जेब गरम करने की बात की। दरोगा हुकुम सिंह ने कहा कि पिछले 5 माह से उनके पास कोई पैसा नहीं आया है। उनके पास शिकायत आ रही है। लेकिन वह कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। 

 

दरोगा ने यह भी कहा कि नेकी का जमाना नहीं रहा है। यदि रुपए नहीं मिले तो अवैध तमंचा लगाकर जेल भेज देंगे। जालौन के एसपी डॉक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए दरोगा हुकुम सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही जांच शुरु कराई है। उरई सीओ संतोष कुमार को जांच सौंपी गई है। 

COMMENT