विज्ञापन

झांसी / सौतेली बेटी से प्रेरणा लेकर काजल बनीं मॉडल; उम्र से 13 साल बड़े व तीन बच्चों के पिता से हुई शादी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 07:17 PM IST


काजल कुशवाहा। काजल कुशवाहा।
अनुपम खेर के साथ काजल। अनुपम खेर के साथ काजल।
काजल। काजल।
काजल। काजल।
काजल। काजल।
काजल। काजल।
पति के साथ काजल। पति के साथ काजल।
काजल। काजल।
X
काजल कुशवाहा।काजल कुशवाहा।
अनुपम खेर के साथ काजल।अनुपम खेर के साथ काजल।
काजल।काजल।
काजल।काजल।
काजल।काजल।
काजल।काजल।
पति के साथ काजल।पति के साथ काजल।
काजल।काजल।
  • comment

  • अपकमिंग मूवी मेरे जीने की वजह को लेकर उत्साहित हैं काजल कुशवाहा
  • मिस उरई रह चुकी हैं काजल, वैलेंटाइन डे पर दैनिक भास्कर एप से साझा किए अनुभव

झांसी. जब हौसला बना लिया ऊंची उड़ान का, फिर देखना फिजूल है कद आसमान का...। ये लाइनें काजल कुशवाहा पर सटीक बैठती है। झांसी के दरई की रहने वाली काजल की शादी महज 16 साल की उम्र में बगैर उनकी इच्छा जानें मां ने तीन बच्चों के पिता व उम्र में 13 साल बड़े रिश्ते में जीजा लगने वाले सख्श से कर दी थी। लेकिन काजल ने अपनी आशाओं को मरने नहीं, बल्कि उड़ान भरने दिया। आज मॉडलिंग की दुनिया में काजल का नाम पहचान बन चुका है। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग मूवी 'मेरे जीने की वजह' को लेकर खासा उत्साहित हैं। काजल ने  वेलेंटाइन डे के मौके पर अपनी लाइफ के कुछ किस्से शेयर किए।

 

ससुराल में मनाया गया था 16वां बर्थडे

  1. काजल कुशवाहा ने बताया, मेरे पति राजेश कुशवाहा शादी से पहले रिश्ते में मेरे जीजा लगते थे। जब मेरी शादी मेरे 13 साल बड़े जीजा से हुई, उस समय मैं अपने आपको बहुत बेबस महसूस कर रही थी। शादी करने से पहले मेरी मां ने मुझसे मेरी पसंद नहीं पूछी थी और 3 बच्चों के पिता से मेरी शादी कर दी। शादी के एक महीने बाद मेरा ससुराल में 16वां बर्थडे मनाया गया था। शुरूआत में मेरा अक्सर पति के साथ झगड़ा हुआ करता था और मैं कहती थी कि आपसे शादी करके मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई। मैं कुछ नहीं कर पाई।

  2. काजल कहती हैं, शादी के बाद मेरे भी दो बच्चे हो गए। दोनों ही अब स्कूल में पढ़ने जाने लगे हैं। मेरी बड़ी बेटी नेहा बीएससी कर रही है। वो टीवी पर डांसिंग शो देख कर घर में डांस करती थी। बेटी को डांस करते देख मेरे अंदर भी डांस करने की जिज्ञासा होने लगी। कुछ दिन तो शर्म आई, लेकिन एक दिन बेटी ने कहा आओ मॉम डांस करते हैं और मैं तैयार हो गई। इसके बाद जब मेरे पति ड्यूटी पर चले जाते थे तो मैं और मेरी बेटी घर पर डांस की प्रैक्टिस करते थे। जब पति को ये पता चला तो उन्होंने हम मां-बेटी का एडमिशन एक डांस एकेडमी में करा दिया।

  3. डांस एकेडमी में मेरी मुलाकात मॉडलिंग प्रोग्राम ऑर्गनाइजर राहुल कुमार से हुई और उन्होंने मुझे एक प्रोग्राम में रैंप पर उतरने का मौका दिया। इसके बाद मैं मिस उरई बनी और दिल्ली में मॉडलिंग के कई कॉम्प्टीशन जीत चुकी हूं। मैंने पहले कभी नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी में ऐसा भी पल आएगा। मुझे अपकमिंग मूवी 'मेरे जीने की वजह' में एक रोल भी मिला है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होनी है। मेरे पति मेरी हर तरह से मदद करते हैं। कई इवेंट्स में वो मेरे साथ जा चुके हैं। मैं अब अपनी जिंदगी से अब बहुत खुश हूं।

     

  4. पति की पहली बेटी नेहा ने बताया, मुझे मेरी नई मॉम इतना प्यार करती हैं कि कभी सगी मां की याद नहीं आई। हम दोनों फ्रेंड्स की तरह रहते हैं और घर पर जब कोई नहीं होता है तो खूब डांस और मस्ती करते हैं। एक समय मॉम सिर्फ घर का काम देखती थीं, आज उन्हें रैंप पर देख कर बहुत खुशी होती है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें