अजब-गजब / घायल गाय का इलाज करने से किया इंकार: कहा - योगी का नौकर नहीं, वो अपना काम करें, मैं अपना काम करुंगा

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 05:49 PM IST



सहायक पशुपालन अधिकारी इब्राहिम खान सहायक पशुपालन अधिकारी इब्राहिम खान
X
सहायक पशुपालन अधिकारी इब्राहिम खानसहायक पशुपालन अधिकारी इब्राहिम खान
  • comment

  • सहायक पशुपालन अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार 

ललितपुर. जिले के सहायक पशुपालन अधिकारी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इसका वीडियो वायरल हो गया। शनिवार को सामने आए वीडियो में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करता सुनाई दे रहा है। जब वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी हुई तो उसे तत्काल निलंबित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

अपर पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में जखौरा कस्बे के निवासी सोनू चैरसिया ने बताया कि कस्बे में सड़क पर एक घायल गाय पड़ी हुई थी। शुक्रवार दोपहर 12 बजे कस्बा जखौरा स्थित पशु चिकित्सालय में पहुंचा तो वहां तैनात सहायक पशुपालन इब्राहिम खान मिले। उनसे जब सड़क पर पड़ी गाय का इलाज करने के लिए कहा गया तो उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। 

 

जब सहायक पशुपालन अधिकारी से कहा गया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि गायों की सेवा करनी है। इतने पर पशुपालन अधिकारी ने कहा कि मैं योगी का नौकर नहीं हूं वो अपना काम करने मैं अपना काम करूंगा। थानाध्यक्ष जखौरा उदयभान गौतम ने बताया कि सहायक पशुपालन अधिकारी के विरूद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन