ललितपुर / सड़क हादसे में राजपूत करणी सेना के जिला संयोजक की मौत, दो साथी घायल



मृतक अरुण कुमार। मृतक अरुण कुमार।
X
मृतक अरुण कुमार।मृतक अरुण कुमार।

  • शादी की सालगिरह मनाकर जा रहा था दोस्त को छोड़ने ललितपुर
  • पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

Dainik Bhaskar

May 01, 2019, 04:38 PM IST

ललितपुर. महरौनी मार्ग पर बुधवार देर रात हुई दुर्घटना में करणी सेना के जिला संयोजक की मौत हो गई। उसके दो साथी घायल हुए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुधवार को ही जिला संयोजक की शादी की सालगिरह थी। वह अपने परिवार का इकलौता पुत्र था।  

 

कोतवाली महरौनी के ग्राम मिदरवाहा निवासी राजपूत करणी सेना के जिला संयोजक 28 वर्षीय अरुण प्रताप उर्फ डग्गी राजा की बुधवार को शादी की सालगिरह थी। उन्होंने परिवार के साथ रात सालगिरह मनाई और एक रेस्तरां में पार्टी हुई।

 

इसके बाद उनके किसी रिश्तेदार का फोन आया कि उनको ललितपुर में पुलिस ने पकड़ लिया है। यह सुनकर डग्गी अपने दो अन्य साथियों के साथ रात 12 बजे के आसपास ललितपुर की ओर रवाना हुए। जब वह ललितपुर मार्ग पर स्थित ग्राम सिलावन के समीप पहुंचे ही थे कि सडक पर अचानक एक सांड़ आ गया। जिससे वह बाइक पर नियंत्रण खो बैठा। डग्गी राजा बुलेट के नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि अन्य दो साथी गणेश राजा भैरा और सुल्तान सिंह कुरौरा घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। मृतक के पिता भूपेंद्र ने बताया कि डग्गी राजा इकलौता पुत्र था।

COMMENT