--Advertisement--

आक्रोश / स्लॉटर हाउस में काटी जा रही हैं चोरी की भैंसें, छापेमारी में खुला राज; गुस्से लोगों ने रोड जाम किया



स्लॉटर हाउस में मिली तीनों भैंस अवध नरेश के सुपुर्द कर दी गईं है। स्लॉटर हाउस में मिली तीनों भैंस अवध नरेश के सुपुर्द कर दी गईं है।
  • लोगों ने 3 भैसों को काटने से पहले बचा लिया, जबकि कई भैंसे कट चुकीं थी
Danik Bhaskar | Sep 15, 2018, 12:40 AM IST

झांसी. शहर मुख्यालय से करीब 7 किमी दूर भगवंतपुरा में भैंसे चुराकर स्लॉटर हाउस में काटने की सूचना मिलने पर लाेगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने 3 भैंसों को काटने से पहले बचा लिया, जबकि कई भैंसे कट चुकीं थी। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया। सूचना मिलते ही सीओ सिटी जितेंद्र सिंह परिहार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाया।
 

क्या है मामला : एमपी के पृथ्वीपुर के मकारा गांव के रहने वाले अवध नरेश विश्वकर्मा ने सदर बा़जार पुलिस को तहरीर देकर बताया कि देर रात वह लघुशंका के लिए कमरे से बाहर निकला तो देखा कि उसकी 7 भैंसें गायब हैं। इस पर वह जोर-जोर से रोने लगा तो मौके पर पड़ोसी इकट्ठा हो गए। इसके बाद सभी भैंसों की तलाश में जुट गए।

 

पीड़ित ने यूपी 100 पुलिस को सूचना देकर झांसी की ओर गाडि़यां दौड़ा दी। रास्ते में भगवंतपुरा गाँव के लोग मिले। उन्होंने भी बताया कि उनकी भैंसें भी चोरी हो गयी हैं। इसके बाद सब एक साथ स्लॉटर हाउस पहुंचे और वहां घेराबंदी कर दी। स्लॉटर हाउस के अन्दर ट्रक खड़ा था, कुछ भैंसों पर कटने के लिए नम्बर पड़े हुये थे।

 

भीड़ को देखकर संचालक ने ट्रक को बाहर निकाला। मैंने अपनी 3 भैंसों को पहचान लिया और 4 भैंसें गायब थीं। इस बीच यूपी 100 पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, पर तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

 

पुलिस ने कहा- मुकदमा दर्ज कर लिया : सीओ जितेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। स्लॉटर हाउस में मिली तीनों भैंसें अवध नरेश के सुपुर्द कर दी गईं हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी सलीम कुरैशी उर्फ पप्पू, नईम कुरैशी, महमूद कुरैशी, अनीस कुरैशी, फिरोज, खालिद व पप्पन के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

--Advertisement--