Hindi News »Uttar Pradesh »Jhansi» Minor Girl Molested By MLA Got His Molester Behind Bars In Jail

इस लड़की ने रेपिस्ट MLA को पहुंचाया था जेल, अब साथ रखती है रिवॉल्वर

एक ऐसी महिला का संघर्ष जिसने रेप विक्टिम का टैग तोड़ते हुए समाज में नई पहचान बनाई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 23, 2018, 11:21 AM IST

  • इस लड़की ने रेपिस्ट MLA को पहुंचाया था जेल, अब साथ रखती है रिवॉल्वर
    +1और स्लाइड देखें
    शीलू निषाद रेप विक्टिम्स के लिए नागिन गैंग चलाती हैं।

    बांदा.उन्नाव में नाबालिग के साथ रेप के आरोपों ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जेल पहुंचा दिया। इस लड़ाई में रेप विक्टिम को अपने पिता को खोना पड़ा। यह पहला मौका नहीं जब एक महिला ने संघर्ष कर अपने गुनहगार का पर्दाफाश किया है। DainikBhaskar.com अपने रीडर्स को एक ऐसी महिला का संघर्ष बता रहा है, जिसने रेप विक्टिम का टैग तोड़ते हुए समाज में नई पहचान बनाई।

    जिसने किया रेप, उसे पहुंचाया जेल

    - बांदा के एक छोटे से गांव की रहने वाली शीलू निषाद के पिता बसपा के कार्यकर्ता थे। शीलू भी पिता के साथ कभी-कभी विधायक पुरुषोत्तम नाथ द्विवेदी के घर जाती थी। 2011 में विधायक ने अपने घर पर शीलू का रेप किया। तब वो 17 साल की थी। रेप के बाद MLA ने उसे मोबाइल चोरी के आरोप में जेल भी भिजवा दिया।
    - जेल से बाहर आने के बाद शीलू ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और जेल पहुंचाकर ही दम लिया। विधायक अभी जेल में हैं।
    - शीलू से रेप के मामले में सीबीआई की विशेष कोर्ट ने पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी सहित तीन लोगों को दोषी करार दिया था। पूर्व बसपा विधायक को 10 साल की सजा और एक लाख रुपए जुर्माना लगाया था। इसमें 50 हजार रुपए शीलू को दिए गए।

    चलाती है नागिन गैंग

    - शीलू अपने गुनहगार को सजा दिलाने के बाद भी रुकी नहीं। उन्होंने अपने जैसी पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए नागिन गैंग बनाया है। इस गैंग में पूरे बुंदलेखंड से अब तक 20 हज़ार महिलाएं जुड़ चुकी हैं।
    - शीलू बताती हैं कि उनकी जान को खतरा है। उनके साथ गलत काम करने वाले ताकतवर लोग हैं। वह कुछ भी कर सकते हैं। इसलिए वो एक लाइसेंसी रिवॉल्वर साथ रखती हैं।

  • इस लड़की ने रेपिस्ट MLA को पहुंचाया था जेल, अब साथ रखती है रिवॉल्वर
    +1और स्लाइड देखें
    गुलाबी गैंग की लीडर संपत पाल के साथ शीलू निषाद (राइट)।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jhansi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Minor Girl Molested By MLA Got His Molester Behind Bars In Jail
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jhansi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×