लोकसभा चुनाव  / कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल पहुंचे चित्रकूट, डकैत ददुआ को बताया गरीबों का मसीहा



चित्रकूट में जनसभा को सम्बोधित करते हार्दिक पटेल। चित्रकूट में जनसभा को सम्बोधित करते हार्दिक पटेल।
X
चित्रकूट में जनसभा को सम्बोधित करते हार्दिक पटेल।चित्रकूट में जनसभा को सम्बोधित करते हार्दिक पटेल।

  • ददुआ के पुत्र बाल कुमार पटेल हैं कांग्रेस उम्मीदवार 
  • जनसभा को सम्बोधित करते हुए दिया बयान 

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2019, 06:54 PM IST

चित्रकूट. कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने डकैत ददुआ को गरीबों और पिछड़ों की लड़ाई लड़ने वाला मसीहा बताया है। उन्होंने कहा कि ददुआ ने यहां के पिछड़ेपन, गरीबी, पलायन और रोजगार जैसे मुद्दों को धार दी थी। उन्होंने जिनके लिए काम किया उनके लिए वह भगवान के समान थे। 

 

हार्दिक पटेल गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के बांदा-चित्रकूट लोकसभा प्रत्याशी ददुआ के भाई बालकुमार पटेल के समर्थन में जनसभा करने आये थे। कर्वी के छत्रपति शाहू जी महिला महाविद्यालय परिसर में आयोजित इस सभा में 2 घंटे देरी से हार्दिक पटेल पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा राम के नाम पर राजनीति की लेकिन आज तक मंदिर नहीं बना, भाजपा ने राम को भी धोका दिया है।

 

पटेल ने कहा कि बुंदेलखंड के युवाओं और यहां के किसानों को छला गया है। रोजगार के अभाव में युवा पलायन करने के लिए विवश हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस गुजरात मॉडल का प्रचार करते हैं वह खोखला है। गुजरात में 5 हजार किसानों ने आत्महत्या की है। 55 लाख युवा बेरोजगार हो गए हैं। सौराष्ट्र के 25 जिलों में पानी का हाहाकार मचा हुआ है। 

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है कि किसानों का 2 लाख तक का कर्ज माफ करेंगे। देश के 5 करोड़ परिवारों अर्थात 25 करोड़ लोगों को 72 हजार रुपए सालाना देकर गरीबों को मुख्यधारा जोड़ने का काम करेगी। 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना