लोकसभा चुनाव  / चित्रकूट पहुंची प्रियंका गांधी, कामतानाथ मंदिर में किए दर्शन



कामता नाथ मंदिर में पूजा करतीं प्रियंका गांधी। कामता नाथ मंदिर में पूजा करतीं प्रियंका गांधी।
priyanka gandhi reached chitrakoot offered prayers at kamtanath temple
priyanka gandhi reached chitrakoot offered prayers at kamtanath temple
X
कामता नाथ मंदिर में पूजा करतीं प्रियंका गांधी।कामता नाथ मंदिर में पूजा करतीं प्रियंका गांधी।
priyanka gandhi reached chitrakoot offered prayers at kamtanath temple
priyanka gandhi reached chitrakoot offered prayers at kamtanath temple

  • प्रियंका के साथ उनका बेटा भी था मौजूद
  • चित्रकूट के खोह मैदान में चुनावी जनसभा को करेंगी सम्बोधित 

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2019, 03:31 PM IST

चित्रकूट. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि यह सरकार मंदिर और मस्जिद की राजनीति करने में लगी हुई। धर्म के अलावा इनके पास कुछ नहीं है। प्रदेश और केंद्र की सरकार ने आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया, केवल हवा हवाई योजनाएं की घोषणा की गई। एक भी योजना धरातल पर नहीं दिखाय दे रही है। 

 

प्रियंका गांधी यहां से कांग्रेस प्रत्याशी बालकुमार पटेल के पक्ष में खोह मैदान में  चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कही। प्रियंका गांधी ने कहा कि कामनाथ जी को लेकर मेरी दादी के मन में भी काफी श्रद्धा थी। इसीलिए यहां आने से पहले उनके दर्शन के लिए गई थी।

 

उन्होंने कहा कि आदिवासियों को उनका हक नहीं मिल रहा है। सबसे ज्यादा किसान परेशान है। अन्ना जानवरों को लेकर किसान परेशान है। यह सरकार हवा हवाई बातें करती है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो अन्ना प्रथा बंद करेंगे। बिजली सड़क पानी की समस्याएं दूर की जाएंगी। 

 

प्रियंका किसानों की कर्जमाफी की जाएगी। किसानों से वादा करती हूं। अगर हमारी सरकार बनी तो किसान आत्महत्या नहीं करेगा। सरकार मंदिर मस्जिद पर राजनीति कर रही है। धर्म नगरी चित्रकूट जिले में बनी ग्लास फैक्ट्री बनी है। इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। सरकार बनीं तो इसे चालू किया जाएगा और यहां के नौजवानों को इसमें रोजगार दिया जाएगा। यहीं पाठा जल कल योजना ध्वस्त हो गई है। हम इसको ठीक कराएंगे। इससे यहां पानी की समस्याएं दूर होंगी। 


 

सोमवार को यहां पहुंचकर कामतानाथ मंदिर में दर्शन किया। उनके साथ उनके बेटे रेहान वाड्रा भी मौजूद थे। प्रियंका गांधी यहां से चुनावी जनसभा के लिए रवाना हो गईं। उनके आगमन को देखते हुए भारी संख्या में कार्यकर्ता मंदिर के बाहर एकत्र हो गए थे। इस दौरान प्रियंका ने थोड़ी देर रूककर कार्यकर्ताओं से बातचीत की फिर वहां से रवाना हो गईं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना