--Advertisement--

बयान / केंद्रीय मंत्री साध्वी बोलीं- पिछले सरकार के काम पूरे करने में लगी मोदी सरकार



Sadhvi Niranjan Jyoti has done evil in BJP in Hamirpur
X
Sadhvi Niranjan Jyoti has done evil in BJP in Hamirpur
  • स्वामी ब्रह्मानंद के 35वें निर्वाण दिवस पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने श्रद्धांजलि अर्पित की

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2018, 11:05 PM IST

हमीरपुर. क्षेत्र में शिक्षा की ज्योति जलाने वाले स्वामी ब्रह्मानंद के 35वें निर्वाण दिवस पर गुरुवार को केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने कहा- स्वामी ब्रह्मानंद ने परिश्रम से एक मार्ग बनाया। जिसे क्षेत्र के लोगों ने अपनाया और आज सफलता की बुलंदियों को छूने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

 

साध्वी ने कहा- इस महाविद्यालय से निकले छात्र देश- विदेश में सफलता का परचम लहराएं तभी हमारी स्वामीजी के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

राठ में रेलवे स्टेशन के सवाल पर छलका दर्द : निर्वाण दिवस कार्यक्रम में लोगों ने केंद्रीय मंत्री से सवाल किया कि एनडीए सरकार ने रेलवे के लिए यहां कोई नए काम नहीं किए हैं। इस पर उनका कहना था कि मोदी सरकार अभी भी पूर्ववर्ती सरकार के कामों को पूरा करने में लगी है। ऐसा कोई नया काम नहीं कर पाई। 

 

बता दें कि पिछले संसदीय चुनाव के दौरान निर्वतमान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने यहां लोगों से वादा किया था कि पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बनी तो राठ कस्बे को रेलवे लाइन से जोड़ा जाएगा, लेकिन राठ को सौगात न मिलने से लोगों में निराशा देखी जा रही।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..