--Advertisement--

हमीरपुर: बीजेपी कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ला समेत तीन की सड़क हादसे में मौत, चार गंभीर रूप से घायल

सामने से आ रही अनियंत्रित निजी बस और स्कार्पियो में आमने सामने टक्कर होने की वजह से हादसा हुआ।

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 03:02 PM IST
three person killed in road accident in hamirpur

हमीरपुर. कानपुर बुंदेलखंड के बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ला समेत तीन की शनिवार को सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि चार कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल है। घायलों को हमीरपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। शैलेंद्र शुक्ला अपने साथियों के साथ चित्रकूट में एक बैठक के लिए जा रहे थे। सामने से आ रही अनियंत्रित निजी बस और स्कार्पियो में आमने सामने टक्कर होने की वजह से हादसा हुआ।

कैसे हुआ हादसा: शनिवार शाम 4 बजे बांदा मार्ग पर टेढ़ा और इसुली गाँव के बीच हुआ। भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संगठन की बैठक में शामिल होने के लिए स्कार्पियो से चित्रकूट जा रहे थे। इसुली गाँव से पहले एक निजी बस असंतुलित होकर तेज रफ़्तार स्कार्पियो से टकराई। जिससे स्कार्पियो का आधा हिस्सा बस में जा धंसा। हादसे में शैलेन्द्र शुक्ला, कानपुर नौबस्ता के ब्रजेश मिश्रा और चालक पुनीत मिश्रा की मौके पर मौत हो गयी। जबकि चार अन्य बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गए।

कौन हैं शैलेन्द्र शुक्ला: कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के पशुपति नगर में रहने वाले शैलेंद्र शुक्ला का प्रॉपर्टी का काम था। परिवार में पत्नी थे। उंनके एक भी बच्चे नही थे। लेकिन शैलेंद्र शुक्ला बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। 2017 के विधानसभा चुनाव में किदवई नगर विधानसभा सीट से टिकट की मांग कर रहे थे लेकिन टिकट मिला नहीं था। शैलेंद्र शुक्ला ने उस वक्त सुर्खियां बटोरी थी जब केशव प्रसाद मौर्य प्रदेश अध्यक्ष बने थे। केशव प्रसाद मौर्य प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद जब पहली बार कानपुर आये थे तो उनके सम्मान में शैलेंद्र शुक्ला ने मौर्य को सिक्कों से तौला था।

X
three person killed in road accident in hamirpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..