--Advertisement--

चित्रकूट: अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से 2 छात्राओं की मौत, 5 हुए घायल

यहां के कर्वी थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

Danik Bhaskar | Jul 19, 2018, 03:37 PM IST

चित्रकूट. कर्वी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गया जिस कारण दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घटना कर्वी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोल गदहिया गांव में हुआ। गांव के ही प्राइमरी स्कूल से दो छात्राएं स्कूल से वापस अपने घर जा रही थीं उसी समय उन्हें रास्ते में एक ट्रैक्टर आता हुआ दिखा जिस पर वह बैठ गयी। उस ट्रैक्टर में पहले से भी कुछ लोग बैठे हुए थे।

-उसी गांव में एक मोड़ में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। चीख पुकार सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे तब तक दोनों छात्राओं की मौत हो चुकी थी और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल थे। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

क्या कहना है अधिकारीयों का: मौके पर पहुंचे डीएम विशाखा जी अय्यर और एसपी मनोज कुमार झा ने परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। डीएम विशाखा जी अय्यर ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। दोनों छात्राओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।