विज्ञापन

चित्रकूट / कंप्यूटर बाबा ने कहा- वादे नहीं पूरे कर सकी भाजपा, चुनाव में सबक सिखाएगी जनता

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 11:23 AM IST


मंदाकिनी नदी की पूजा अर्चना करते कंप्यूटर बाबा व संत। मंदाकिनी नदी की पूजा अर्चना करते कंप्यूटर बाबा व संत।
X
मंदाकिनी नदी की पूजा अर्चना करते कंप्यूटर बाबा व संत।मंदाकिनी नदी की पूजा अर्चना करते कंप्यूटर बाबा व संत।
  • comment

  • शनिवार को कंप्यूटर बाबा ने मंदाकिनी नदी की पूजा अर्चना कर सफाई का लिया संकल्प
  • मध्यप्रदेश सरकार ने कंप्यूटर बाबा को बनाया है मंदाकिनी नदी संरक्षण न्यास का अध्यक्ष

चित्रकूट. मध्यप्रदेश के नर्मदा, शिक्षा एवं मंदाकिनी नदी संरक्षण न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने शनिवार को मंदाकिनी नदी की पूजा कर नदी की सफाई करने का संकल्प लिया। यहां जानकीकुंड के पास हुए कार्यक्रम में कंप्यूटर बाबा ने साधु संतों के बीच वैदिक मंत्रोच्चार के साथ नदी की सफाई व स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा संत, राष्ट्र व धर्म विरोधी है। भाजपा ने 15 लाख रुपए देने व धारा 370 हटाने और राम मंदिर बनवाने की बात कही थी, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया है। ऐसे लोगों को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी। 

विधानसभा के बाद लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएगी जनता

  1. कंप्यूटर बाबा ने कहा कि उनको भाजपा सरकार में मंत्री बनाया गया था। जब उन्होंने नर्वदा में खनन का कार्य करने से रोका तो सरकार के लोग मना करने लगे ऐसे में उन्होंने मंत्री पद छोड़ दिया। कहा कि भाजपा सिर्फ गुमराह कर वोट लेने वाली पार्टी है। जनता इन्हें पहचान चुकी है। विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा के चुनाव में सबक सिखाएगी।

  2. विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने भी भाजपा पर वार किया। कहा कि, भाजपा भावनाओं से खिलवाड़ करती है। कोई भी वादे पूरे नहीं किए है। जब चुनाव में इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा तो एयर स्ट्राइक के रूप में लेटेस्ट चुनावी आडंबर तैयार किया। सेना को भी दिया राजनैतिक रूप देने की कोशिश की। जितने भी झूठ बोला है, सबका परिणाम 2 महीने बाद दिखेगा। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन