चित्रकूट / सीएम योगी ने कहा- बुंदेलखंड के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध, जल्द दूर होगी पानी की समस्या



सीएम योगी आदित्यनाथ। सीएम योगी आदित्यनाथ।
X
सीएम योगी आदित्यनाथ।सीएम योगी आदित्यनाथ।

  • सीएम ने चित्रकूट में 171 करोड़ की योजनाओ का लोकार्पण और 10.37 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया
  • चित्रकूट में रात्रि विश्राम करेंगे सीएम, शनिवार को रोप वे का करेंगे उद्घाटन

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 05:53 PM IST

चित्रकूट. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को सोनभद्र के उभ्भा गांव के बाद चित्रकूट पहुंचे। उन्होंने यहां कहा कि, बुंदेलखंड में पानी की समस्या को दूर करने के लिए सरकार ने 9 हजार करोड़ पास किए हैं। जल्द ही पेयजल के साथ सिंचाई समस्या दूर होगी। सरकार बुंदेलखंड के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। सीएम ने यहां चित्रकूट इंटर कॉलेज में 171 करोड़ की योजनाओ का लोकार्पण किया और 10.37 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया। 

 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री मानधन योजना समेत 14 योजनाओं के चयनित लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए। साथ ही जल शक्ति अभियान मेरी छत मेरा पानी एवं बेसिक शिक्षा विभाग की ज्ञान मंदाकिनी पुस्तिका का अनावरण किया। मुख्यमंत्री ने बेसिक शिक्षा के 5 छात्रों को ड्रेस, जूते मोजे व पुस्तकें देकर बच्चों को खुश किया।
 
कल करेंगे रोप वे का उद्घाटन
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां कलेक्ट्रेट सभागार में अफसरों के साथ विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की मंडलीय समीक्षा बैठक की। सीएम संत रामभद्राचार्य से मिलेंगे। रात्रि विश्राम निरीक्षण भवन पीडब्ल्यूडी में करेंगे और शनिवार सुबह भगवान श्री कामतानाथ की परिक्रमा करेंगे। सीएम लक्ष्मण पहाड़ी पर बनकर तैयार रोपवे का उद्घाटन करेंगे। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना