ललितपुर / शराब पीकर पीटता था पति, महिला ने बीच सड़क पर साड़ी से फंदा कसकर मार डाला



शव के पास खड़ी पत्नी। शव के पास खड़ी पत्नी।
X
शव के पास खड़ी पत्नी।शव के पास खड़ी पत्नी।

  • महरौनी कोतवाली इलाके में महिला ने पहले पति को सरेराह पीटा, फिर बच्चों के सामने दिया वारदात को अंजाम
  • हत्या के बाद काफी देर तक शव के पास खड़ी रही, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 07:43 PM IST

ललितपुर. पति द्वारा शराब पीकर पीटने से परेशान होकर महिला ने उसकी हत्या कर दी। उसने कोतवाली महरौनी के ग्राम अंडेला व खितवांस के बीच सड़क पर बच्चों के सामने उसे जमकर पीटा, फिर साड़ी से उसके गले में फंदा कसकर हत्या कर दी। पति की हत्या के बाद महिला काफी देर तक उसके शव के पास खड़ी रही। राहगीरों से जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

 

कोतवाली महरौनी के अंडेला गांव निवासी देवसिंह अहिरवार (35) शुक्रवार को पत्नी राजकुंवरि व पुत्र मनीष व शिवम के साथ ललितपुर से अपने गांव जा रहा था। रास्ते में किसी बात को लेकर बस में देवसिंह की पत्नी से बहस होने लगी। विवाद इस कदर बढ़ा कि बस वाले ने बच्चों के साथ दोनों को खितवांस के पास उतार दिया। इसके बाद भी दोनों के बीच विवाद खत्म नहीं हुआ।

 

महिला ने पति को सड़क पर गिरा कर पीटना शुरू कर दिया, जिससे उसके सिर में गम्भीर चोटें आईं। इसके बाद उसने साड़ी से गला दबाकर पति की हत्या कर दी। हत्या करने बाद पत्नी शव के पास खड़ी रही। दोनों बच्चे यह सब देखते रह गए। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह ललितपुर में एक होटल में काम करके परिवार का भरण पोषण करता था। आरोपी महिला बताया कि पति शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था, इसी वजह से उसे मार दिया।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना