ललितपुर / शराबी बेटे को पिता और भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला; नशे में मां पर हमला किया था



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • पुलिस ने तीनों आरोपियों पर दर्ज किया केस
  • पुलिस ने कहा- जल्द गिरफ्तार करेंगे आरोपी

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2019, 12:32 PM IST

ललितपुर. यहां थाना बार के ग्राम भेलोनीसूवा में बुधवार रात शराबी बेटे ने किसी बात पर बुजुर्ग मां को पीटना शुरू कर दिया। यह देख पिता और दो बड़े भाइनों ने बीच-बचाव की कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं माना तो तीनों ने मिलकर युवक की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हैं।

 

बीच-बचाव करने पहुंचे पिता और भाइयों पर भी किया हमला
थाना बार के ग्राम भेलोनीसूवा निवासी 28 वर्षीय गजरा बुधवार शाम शराब के नशे में धुत होकर घर आया। मां ने उसे शराब पीकर घर आने से मना किया तो वह लड़ने लगा। इसके बाद विवाद बढ़ने पर गजरा ने मां को मारना पीटना शुरू कर दिया। मां की चीख सुनकर पहुंचे भाई सोभरन व निर्भय ने उसे ऐसा करने से रोका। तब तक पिता गणेश भी मौके पर पहुंच गए। गुजरा ने पिता व दोनों भाईयों पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद दोनों भाइयों व पिता ने मिलकर गजरा को लाठियों से पीट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

 

पुलिस ने तीनों आरोपियों पर दर्ज किया केस

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर गांव के चौकीदार की शिकायत पर पिता सहित दो भाइयों पर गैर इदारतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष बार आलम अहिरवार ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना