ललितपुर / पत्थर से कुचलकर हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता की हत्या, साथी बोले- जल्द पुलिस पकड़े हत्यारा, वरना आंदोलन करेंगे

मृतक सन्नी राजा। मृतक सन्नी राजा।
X
मृतक सन्नी राजा।मृतक सन्नी राजा।

  • बागपत के कसाई मंडी मोहल्ले में बुधवार सुबह मिला शव
  • चचेरे भाई ने मोहल्ले के एक युवक पर लगाया हत्या का आरोप

दैनिक भास्कर

Aug 14, 2019, 04:20 PM IST

ललितपुर. यहां हिंदू युवा वाहिनी के एक कार्यकर्ता की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह मोहल्ला कसाई मंडी में खून से लथपथ शव मिला। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है। मृतक के चचेरे भाई ने कसाईमंडी के एक युवक व उसके चार-पांच साथियों पर हत्या करने की आशंका जताई है। 

शहर कोतवाली इलाके के चौबेयाना मोहल्ला निवासी सन्नी राजा हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता था। बुधवार सुबह मोहल्ला कसाई मंडी में उसका खून से लथपथ शव देखा गया तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 

मृतक के चचेरे भाई धर्मेन्द्र राजा ने बताया कि, सन्नी मंगलवार रात पिता की दवाई लेने अस्पताल गया हुआ था। जहां अस्पताल के बाहर कसाई मंडी निवासी मोहसिन कुरैशी से उसका विवाद हुआ। विवाद के बाद मोहसिन अपने चार-पांच साथियों के साथ सन्नी को जबरन बाइक पर बैठाकर कहीं ले गया। जब काफी देर तक वह नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई। लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह शव मिला है। 

 

अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता ने कहा कि, हत्यारोपियों की तलाश तेज कर दी गई। हिन्दू युवा वाहिनी के जिला संयोजक अमित दुबे ने कहा कि, हत्यारोपी शीघ्र नहीं पकड़े गए तो युवा वाहिनी आंदोलन को बाध्य होगी।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना