पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसेरी बहन की सगाई में शामिल होने आए युवक की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बरामद टैक्सी।
  • ललितपुर कोतवाली इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 का मामला
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ललितपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर रविवार की दोपहर टैक्सी का इंतजार कर रहे दो ममेरे भाईयों सहित चार लोगों को तेज रफ्तार टैक्सी ने रौंद दिया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। उन्होंने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक युवक अपने परिजनों के साथ सगाई समारोह में जा रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टैक्सी को कब्जे में लिया गया है। 

 

नोएडा से ललितपुर मौसी के घर आया था युवक

कोतवाली ललितपुर के मोहल्ला चौकाबाग निवासी ब्रजकिशोर की लड़की का रविवार को सगाई समारोह था। इसमें शामिल होने के लिए नोएडा निवासी 30 वर्षीय राहुल भी आया था। दोपहर में राहुल अपने मौसेरे भाई 30 वर्षीय दीपक, चोकाबाग निवासी 18 वर्षीय अजय व मड़ावरा निवासी 26 वर्षीय सुनील के साथ आर्यन होटल में आयोजित सगाई समारोह में हिस्सा लेने के लिए निकला था। 

 

घायल तीनों युवकों को अस्पताल में कराया भर्ती

वह राष्टीय राजमार्ग 44 पर स्थित केलगुवां तिराहे पर टैक्सी का इंतजार करने लगा। तभी सागर की ओर से आ रही टैक्सी ने राहुल सहित दीपक, सुनील, अजय को कुचल दिया। जिसमें राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें