महोबा / पुलिस की गाड़ी के आगे अचानक आई गाय, कार पलटने से चालक की मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल



पंचनामा करती पुलिस। पंचनामा करती पुलिस।
X
पंचनामा करती पुलिस।पंचनामा करती पुलिस।

  • मृतक चालक प्राइवेट कर्मी, परिजनों ने कहा-काफी दिनों चला रहा था पुलिस की गाड़ी
  • थानाध्यक्ष ने कहा- चुनाव ड्यूटी के कारण फोर्स की कमी, इसलिए प्राइवेट चालक को बुलाया गया

Dainik Bhaskar

May 03, 2019, 01:46 PM IST

महोबा. झांसी-मिर्जापुर हाइवे पर गुरुवार रात महोबकंठ थाने की गाड़ी के सामने अचानक आवारा मवेशी आ गया। हादसे में प्राइवेट चालक की मौत हो गई। जबकि दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

 

महोबकंठ थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर राम सुंदर, सिपाही विक्रम सिंह, पीआरडी जवान भगवती प्रसाद एक प्राइवेट चालक हरप्रसाद के साथ गश्त पर निकले थे। देर रात करीब तीन बजे गश्त के बाद सभी वापस महोबकंठ जा रहे थे। झांसी-मिर्जापुर हाइवे पर दिदवारा गांव के पास गाड़ी के सामने अचानक मवेशी आ गया। चालक के  नियंत्रण खोने से कार पलट गई। सड़क हादसे में प्राइवेट चालक हरप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि अन्य घायल हो गए। 

 

महोबकंठ थाना प्रभारी विपिन प्रकाश ने बताया कि चुनाव ड्यूटी में स्टाफ के बाहर जाने के कारण चालक हरप्रसाद को कार चलाने के लिए बुलाया गया था और ये हादसा हो गया। घायल दरोगा रामसुंदर ने बताया कि गस्त के दौरान एक गाय सामने आ गई थी, जिसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और हादसा हो गया।

 

मृतक चालक के परिजनों का आरोप है कि महोबकंठ थाने की सरकारी कार को हर प्रसाद काफी दिनों से चला रहा था। मगर घटना के समय मेरा भतीजा पुलिस की कार नहीं चला रहा था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना