ललितपुर / छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने किया बवाल, पथराव में तीन घायल



थाने में जुटे पीड़ित पक्ष। थाने में जुटे पीड़ित पक्ष।
X
थाने में जुटे पीड़ित पक्ष।थाने में जुटे पीड़ित पक्ष।

  • सदर कोतवाली इलाके के पठानपुरा मोहल्ले का मामला
  • एसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 11:33 AM IST

ललितपुर. सदर कोतवाली इलाके के पठानपुरा मोहल्ले में मंगलवार को एक किशोरी के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। किशोरी ने छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने उसके परिजनों के साथ मारपीट की। तीन लोग घायल हुए हैं। घटना का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

 

ललितपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पठापुरा निवासी राजकुमार रायकवार के एक परिजन की मौत हो जाने के बाद मंगलवार को धार्मिक कर्मकांड चल रहा था। तभी वहां पर आई एक किशोरी के साथ बाइक सवार रोहित, सौरभ व डुग्गू ने छेड़छाड़ कर दी। किशोरी ने विरोध किया तो दबंगो ने दो दर्जन से अधिक साथियों को बुला लिया और जमकर वबाल काटा। उपद्रवियों ने राजकुमार के घर में बच्चों सहित महिलाओं व पुरुषों को पीटा। राजकुमार का आरोप है कि, दबंगो ने पथराव भी किया और एक कुत्ते को मार डाला। पुलिस को सूचना देने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। 


एसपी कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज कर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। शहर कोतवाल निग्वेंद्र प्रताप ने कहा कि, पीड़ित की शिकायत पर दबंगो के विरुद्ध मामला दर्ज किया जा रहा है।

COMMENT