--Advertisement--

झांसी: शराब पीकर लोग करते थे अश्लील कमेंट्स, महिलाओं ने दुकान के अंदर घुसकर सिखाया सबक

दुकान में घुसकर महिलाओं ने जहां तोड़ फोड़ करते देशी शराब की पेटियों को बाहर फेंक कर अपना आक्रोश जताया।

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 04:18 PM IST

झांसी. यहां शहर कोतवाली क्षेत्र में एक देशी शराब की दुकान पर आक्रोशित महिलाओं ने जमकर हंगामा काटा। दुकान में घुसकर महिलाओं ने जहां तोड़ फोड़ करते देशी शराब की पेटियों को बाहर फेंक कर अपना आक्रोश जताया। वहीं हंगामे व तोडफोड की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित महिलाओं को समझाकर मामले को शांत करा दिया।

अश्लील कमेंट्स से हुई महिलाएं परेशान: मिली जानकारी के मुताबिक, सिटी के अंदर नई बस्ती में स्थित एक स्कूल के पास देशी शराब की दुकान संचालित हो रही है। जिस पर आये दिन अराजकतत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। सब आते जाते महिलाओं पर फब्तियां कसते और अश्लील कमेंट्स करते थे। मंगलवार को महिलाओं का सब्र जवाब दे गया, जिसके बाद एक जगह एकत्रित होकर पहुंची महिलाओं ने अचानक देशी शराब की दुकान पर धावा बोल दिया, जिससे वहां पर उपस्थित कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

दुकान छोड़ भाग खड़े हुए कर्मचारी: महिलाओं के तेवर देख कर्मचारी दुकान छोड़कर भाग खड़े हुए, जिसके बाद महिलाओं ने अपना आक्रोश जताते हुए दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसके साथ ही दुकान में रखी देशी शराब पेटियों सहित क्वार्टर व पाउच को बाहर फेंक दिया है। इसके साथ ही उन्हें पैरों से कुचल कर अपना आक्रोश जताया। इधर महिलाओं व स्थानीय लोगों के तेवर देखते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में स्थिति को संभालते हुए आक्रोशित महिलाओं को समझा बुझाकर शान्त कराया।