केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी के जिलाध्यक्ष से मांगी गयी 50 लाख की रंगदारी, मामला दर्ज

DainikBhaskar.com | Jul 18,2018 17:57 PM IST

नवीन श्रीवास्तव का टाइल्स का व्यापार है और राजनीती में सक्रिय भूमिका में है। उन्होंने बताया कि बीते 14 जुलाई को देर रात 10 बजकर कर 15 मिनट पर एक अंजान नंबर से फोन आया। जिसमे एक व्यक्ति ने मुझसे 50 लाख की रंगदारी की मांग की और नही देने पर गोली मारने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि 14 जुलाई को मैं पीएम आगमन को लेकर मिर्जापुर में था। तब रात लगभग सवा दस बजे मेरे मोबाइल नंबर पर एक फोन आया और वो मुझे गाली देने लगा। मैंने से उससे पूछा भाई आप कौन हो जो मुझसे इस तरह से बात कर रहे हो। उसने कहा यदि तुम्हे शहर में व्यापार और राजनीति करनी है तो 5 लाख रुपये दे दो।

लेडी SP के तेवर देख 'रोमियो' ने पकड़ी पतली गली, गर्ल्स से बोलीं-'आज से हम दोस्त'

dainikbhaskar.com | Jul 17,2018 17:40 PM IST

'रोड साइड रोमियो' की अच्छे से खबर लेने मंगलवार को SP साउथ रवीना त्यागी खुद सड़क पर उतर आईं। उन्होंने स्कूल-कॉलेज और कोचिंग के बाहर बेवजह खड़े लड़कों को कड़ी फटकार लगाई। कुछ लोगों के नाम-पते नोट किए। इस दौरान SP लड़कियों से दोस्त की तरह पेश आईं। उन्होंने लड़कियों को पुलिस अफसरों के कॉन्टेक्ट नंबर भी नोट कराए।

कानपुर: प्रेमिका ने की थी आईटीआई छात्र की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

DainikBhaskar.com | Jul 17,2018 13:10 PM IST

मृतक अखंडप्रताप का गाँव में ही रहने वाली सोनी भदौरिया से बीते 2 साल से अफेयर चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिवार वाले इस संबंध के लिए राजी नही थे। सोनी के परिजनों ने उसकी शादी इटावा में रहने वाले भोला भदौरिया से तय कर दी। बीते 18 जून 2018 को सोनी की शादी हो गयी। सोनी बीते 7 जुलाई को पति भोला के साथ मायके आई थी। घाटमपुर सीओ शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि बीते 7 जुलाई को सोनो पति के साथ छत पर सो रही थी। तभी अखंडप्रताप चोरी चुपके छत पर पंहुचा और सोनी को जगाया। सोनी को धमकी दी कि अगले दिन मुझसे मिलो वर्ना तुम्हारे पति को जान से मार दूंगा।

प्रेमिका की कनपटी में गोली मारने वाला सनकी प्रेमी बोला-'उन लड़कियों के लिए मैसेज,जो लड़कों को कठपुतली समझती हैं'

dainikbhaskar.com | Jul 14,2018 19:26 PM IST

27 जून को हुए 19 साल की कॉलेज स्टूडेंट के सनसनीखेज मर्डर का शनिवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। मर्डर सनकी प्रेमी ने ही किया था। वो पिछले कुछ महीनों से इग्नोर किए जाने से गुस्से में था। आरोपी ने मार्केट से घर जा रही प्रेमिका को रास्ते में रोककर बात करना चाही थी। लेकिन जब प्रेमिका भड़क उठी, तो प्रेमी ने कनपटी पर कट्टे से गोली मार दी थी। पुलिस मान रही है कि प्रेमी पहले से ही मर्डर का प्लान बनाकर आया था।