2 बेटी होने के बाद पोते की चाहत में रिटायर्ड DIG ने बेटे को बताया नामर्द, बहू से जबरन बनाए संबंध, केस दर्ज

DainikBhaskar.com | Jul 07,2018 13:28 PM IST

कानपुर. रिटायर्ड डीआईजी की बहु ने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा- पोते की चाहत में ससुर ने बेटे को नामर्द बताकर जबरन उसके साथ संबंध बनाया। परिवार को आगे बढ़ाने के लिए वह बहु पर शादी का दबाव बना रहा था, इनकार करने पर उसके साथ गलत काम किया। महिला की दो बेटियां हैं। पति और सास को जब ससुर की हरकत के बारे में बताया तो उल्टा उसे बेटियों के साथ घर से बाहर निकाल दिया गया। थाने में उसकी सुनवाई नहीं हुई। उल्टा उसकी मदद करने वालों के खिलाफ ससुर ने केस दर्ज करा दिया। जब कुछ सामाजिक संगठन मेरे साथ खड़े हुए तब जाकर ससुर के खिलाफ रेप का केस दर्ज हुआ।

उन्नाव: महिला के साथ जंगल में रेप की कोशिश कर रहे युवकों का वीडियो वायरल, 3 आरोपी अरेस्ट

DainikBhaskar.com | Jul 06,2018 19:31 PM IST

उन्नाव. जिले के गंगाघाट थाना इलाके में रेप की दबंगों द्वारा रेप की कोशिश का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने राहुल और आकाश नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। एसपी नार्थ अनूप सिंह ने बताया कि तीसरे आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो 2 महीने पुराना है फिलहाल पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है कि वीडियो कब का है।

कविता याद नहीं थी, टीचर ने बड़े भाई को छड़ी से पीटा, छोटे से कराई 400 उठक-बैठक

dainikbhaskar.com | Jul 05,2018 20:05 PM IST

कविता याद न होने पर टीचर ने दो स्टूडेंट को बुरी तरह टॉर्चर किया। 2nd और 4th क्लास में पढ़ने वाले इन भाइयों को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है। टीचर ने छोटे भाई से 400 उठक-बैठक कराईं। वहीं बड़े भाई की पीठ और पैर पर लगातार छड़ी बरसा दीं। गाल पर भी मारने के निशान हैं। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई, तो वे बच्चों को लेकर टीचर के पास गए। लेकिन टीचर ने उनके साथ भी बदसलूकी करते हुए भगा दिया। बाद में परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। टीचर को अरेस्ट कर लिया गया है।

लूट के बाद लुटेरों ने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास, ढाई घंटे ऑपरेशन के बाद निकाला

dainikbhaskar.com | Jul 05,2018 19:59 PM IST

यहां लूट के बाद बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास ठूंसने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जब पीड़ित की तबीयत बिगड़ी, तब ऑपरेशन करके गिलास निकाला गया। इस बीच गिलास प्राइवेट पार्ट से पेट में पहुंच गया था। ऑपरेशन 'रामा हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर' में सर्जन डॉ. दिनेश कुमार ने किया।