हॉस्पिटल में 5 दिन तक संघर्ष के बाद जिंदगी की जंग हार गया यह IPS, सामने आई डॉक्टर पत्नी की एक और बेरुखी

DainikBhaskar.com | Sep 10,2018 16:36 PM IST

कानपुर. आईपीएस सुरेंद्र दास ने पांच दिन तक जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद रविवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस दौरान मां, बहन और भाई हर पल उनके साथ रहे, लेकिन पत्नी डॉ. रवीना की बेरुखी देखने को मिली। आरोप है कि पत्नी ने इन पांच दिनों में एक बार भी सुरेंद्र से बात नहीं की। इसके अलावा रात होते ही अपने पिता के साथ घर चली जाती थीं। सुरेंद्र की मां आईसीयू के बाहर ही बैठी रहती थीं, लेकिन रवीना ने कभी उनसे उनका हाल नहीं पूछा। गौरतलब है कि आईपीएस के सुसाइड नोट से घरेलू कलह की बात निकलकर सामने आई है।

IPS की मौत पर भाई ने कहा- ये शादी बहुत बड़ी भूल थी, उसकी पत्नी में जरा भी संस्कार नहीं थे

DainikBhaskar.com | Sep 10,2018 16:33 PM IST

कानपुर. आईपीएस सुरेंद्र दास की मौत मामले में उनके बड़े भाई नरेंद्र का बयान आया है। उन्होंने सुरेंद्र की पत्नी डॉ. रवीना पर आरोप लगाते हुए कहा, उसके संस्कार ठीक नहीं थे। शादी के दो महीने बाद ही तलाक की बातें शुरू कर दी थी। बड़े भाई के मुताबिक, पत्नी, सुरेंद्र को उनसे और मां से बात भी नहीं करने देती थी। इसके अलावा शादी के बाद एक दिन भी ससुराल में नहीं रुकी थी। यही वजह है कि आईपीएस सुरेंद्र लगातार तनाव में थे। 5 सिंतबर की सुबह सुरेंद्र ने सलफास खा लिया था। चार दिन जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद रविवार को उनकी मौत हो गई।

भारत बंद: ट्रेन रोकने जा रहे पूर्व सांसद की पुलिस के साथ हुई झड़प, कार्यकर्ताओं को भी पीटा

Dainik Bhaskar | Sep 10,2018 14:40 PM IST

  • सादी वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मी और वर्दी में तैनात पुलिसकर्मी कार्यकर्ताओं पर टूट पड़े।
  • पुलिसकर्मियों ने एक कार्यकर्ता को तो जमीन पर पटक कर पीटना शुरू कर दिया।

कानपुर: 4 दिन बाद मौत से हार गए आईपीएस सुरेंद्र दास, घरेलू विवाद के चलते खाया था जहर

DainikBhaskar.com | Sep 09,2018 18:18 PM IST

रीजेंसी हास्पिटल के सीएमएस राजेश अग्रवाल के मुताबिक सुरेंद्र दास का हार्ट सुबह से हमारा साथ नहीं दे रहा था। सुबह से दोपहर तक किसी तरह वह चलता रहा, अंत में दोपहर 12 बजकर 19 मिनट पर हार्ट ने साथ छोड़ दिया और उनकी मृत्यु हो गयी।