कानपुर: नेट पर सुसाइड के तरीकों को खोज रहे थे आईपीएस सुरेंद्र, जन्माष्टमी पर पत्नी के चिकन खाने पर भी हुआ था विवाद

DainikBhaskar.com | Sep 06,2018 20:03 PM IST

कानपुर. बुधवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश करने वाले आईपीएस सुरेन्द्र दास के स्वास्थ्य में किसी प्रकार का भी सुधार नहीं हुआ है। उनको हास्पिटल में एडमिट हुए 36 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। पुलिस जांच में कई चौकाने वाले तथ्य प्रकाश में आए हैं। जांच में पता चला है कि आईपीएस सुरेंद्र सिंह कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। साथ ही उन्होंने नेट पर सुसाइड के कई तरीको को सर्च किया था। यही नहीं उन्होंने यह भी देखा कि सल्फास की कितनी डोज लेने से मौत हो सकती है। शाकाहार और मांसाहार को लेकर पति-पत्नी में होता था विवाद: सुरेंद्र दास की पत्नी रवीना मांसाहारी थी और सुरेंद्र दास शाकाहारी थे। जन्माष्टमी के दिन रवीना ने बाहर से चिकन मंगवा कर खाया था। कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मांसाहार खाने पर सुरेंद्र दास ने विरोध किया था। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी हुआ था। सुसाइड नोट में लिखा अपना दर्द: 7 लाइन के सुसाइड नोट में सुरेंद्र दास ने लिखा है कि मेरे जहर खाने के पीछे किसी का दोष नहीं है। रोज-रोज की छोटी-छोटी बातों को लेकर घरेलू झगड़ों से परेशान होकर यह कदम उठा रहा हूं। साथ ही सुसाइड नोट में रवीना आई लव यू भी लिखा है। पुलिस ने बताया कि कुछ और भी बातें नोट में हैं लेकिन उसे शेयर नहीं किया जा सकता है। क्या कहना है पुलिस का: एसएसपी अनंत देव सिंह का कहना है कि जांच में पारिवारिक कलह की बात सामने आई है, अभी दोनों पक्षों से बात होने के बाद ही कई बातें साफ हो पाएंगी। उन्होंने बताया सुरेंद्र दास शाकाहारी हैं और पत्नी रवीना मांसाहारी हैं। इस वजह से भी दोनों में छोटे-छोटे झगड़े हुआ करते थे।

बैंक की तैयारी कर रही छात्रा ने किया सुसाइड, दीवार पर I LOVE YOU MAMMA..PAPA एंड लव यू ब्रो के साथ लिख गई मौत की मार्मिक वजह

dainikbhaskar.com | Sep 06,2018 19:31 PM IST

बैंक की तैयारी कर रही छात्रा ने दीवार पर सुसाइड नोट लिखकर दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। घर पहुंची मां की जब नजर जब फंदे से लटकती बेटी पर पड़ी, तो वो चीखते हुए बेहोश होकर गिर पड़ी। सुसाइड से पहले छात्रा ने दीवार पर लिखा- 'आई लव यू मम्मा एंड पापा लव यू ब्रो!'

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा मुलायम की देन, बिना मोर्चे के 2019 में नहीं बनेगी कोई सरकार: शिवपाल यादव

DainikBhaskar.com | Sep 06,2018 13:54 PM IST

शिवपाल यादव ने कहा सेक्युलर मोर्चा तो मुलायम की देन है। नेता जी से पूछने के बाद ही हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है। मोर्चे में नेता जी ही सबकुछ हैं। जीतने भी उपेक्षित लोग हैं उन्हें जोड़ना ही हमारा मकसद है। उन्होंने कहा सभी सामान विचारधारा वाले दलों को लेकर हम 2019 का चुनाव लड़ेंगे।

कानपुर: घरेलू विवाद के चलते एसपी ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश, हालत गंभीर

DainikBhaskar.com | Sep 05,2018 16:09 PM IST

यहां एसपी पूर्वी सुरेंद्र दास ने जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की है। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर है। सुसाइड करने के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है।