12वीं की छात्रा ने लगाई नदी में छलांग, पिता ने कहा- आत्मग्लानी महसूस कर रही थी बेटी, कहती थी- पापा! गांव नहीं जाना, वहां लोग गंदी नजरों से देखेंगे

Bhaskar News | Aug 18,2018 16:15 PM IST

कानपुर. शुक्रवार को 12वीं में पढ़ने वाली एक गैंगरेप पीड़िता ने कानपुर के पांडू नदी के पुल से छलांग लगा दी। राहगीर और स्थानीय लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक वो कूद चुकी थी। लोगों ने पुलिस और छात्रा के परिजनों को इसकी सूचना दी। कुछ लोगों ने नदी में कूदकर उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव तेज होने की वजह से कुछ पता नहीं चल सका। 24 घंटे बाद शनिवार को गोताखोर लड़की का शव ढूंढ़ने में कामयाब रहे।

जब अटलजी ने खुद को 3 दिनों तक कमरे में कर लिया था बंद

DainikBhaskar.com | Aug 18,2018 13:21 PM IST

कानपुर. दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी आजीवन कुंवारे रहे। शादी को लेकर उन्होंने कभी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा। शादी न करने के पीछे उनका तर्क होता था, वे पूरे समर्पण भाव से देश सेवा करना चाहते थे। लेकिन ऐसा नहीं है कि उनके माता-पिता ने भी उनसे कभी शादी को लेकर बातचीत नहीं की। अटलजी से जुड़ा एक किस्सा ऐसा भी है, जब शादी से बचने के लिए उन्होंने खुद को 3 दिन तक कमरे में बंद कर लिया था।

कानपुर: नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल दुष्कर्म करने का आरोपी स्कूल अकाउंटेंट गिरफ्तार

DainikBhaskar.com | Aug 18,2018 12:15 PM IST

कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित राम मोहन हाते में रहने वाली एक नाबालिग लड़की पास के ही एक प्राइवेट स्कूल में 9वीं क्लास में पढ़ती है। स्कूल में एकाउंटेंट आशीष कुमार ने छात्रा से किसी तरह दोस्ती बना ली, दोनों मोबाइल पर बात करने लगे। इसके बाद चोरी छिपकर अक्सर दोनों मिलने-जुलने लगे। इसी दौरान आशीष ने छात्रा के कुछ अश्लील तस्वीरें भी खींच लिए थे। उन्ही अश्लील तस्वीरों के जरिये ब्लैकमेल कर आशीष छात्रा का रेप करता रहा।

फतेहपुर: भाई अपने दोस्त से बहन की कराना चाहता था शादी, पिता ने किया विरोध तो बहन और दोस्त के साथ मिलकर मार दी गोली

DainikBhaskar.com | Aug 17,2018 16:24 PM IST

चांदपुर थाना क्षेत्र में गुरूवार को एक व्यक्ति गोली लगी जिंदा हालत में रोड की किनारे पाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में एडमिट कराया था। बाद में चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख व्यक्ति को कानपुर के लिए रेफर कर दिया। हालत में सुधार होने पर व्यक्ति ने जो खुलासा किया उससे सबके होश उड़ गए।