कानपुर / बकरी चराने गई 10 साल की नाबालिग से ज्यादती, एसएसपी की फटकार के बाद केस दर्ज



10-year-old minor raped by goat grazing
X
10-year-old minor raped by goat grazing

  • परिजनों को पहले थाने से भगा दिया गया
  • शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने लिया मामले का संज्ञान

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 11:05 AM IST

कानपुर. जिले के साढ़ पुलिस चौकी इलाके में खेतों में बकरी चरा रही 10 साल की बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक ने जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे गंभीर हालत में छोड़कर भाग गया। पीड़िता के पिता बेटी के साथ हुई करतूत की शिकायत लेकर जब पुलिस चौकी पहुंचे तो उसे भगा दिया गया। पीड़िता का परिवार कई दिनों तक चौकी चक्कर लगाता रहा। जब उसकी फरियाद नहीं सुनी गई तो एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी की फटकार के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

पुलिस के अनुसार यह मामला बीते रविवार का है। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित साढ़ चौकी क्षेत्र में रहने वाले किसान की बेटी खेतों पर बकरी चरा रही थी। नशे में धुत गांव के रामचंद्र ने नाबालिग को खेत में पड़े गट्ठर को उठवाने के बहाने बुलाया। उसने नाबलिग को दबोच लिया और उसे बाजरे के खेत के अंदर खींच कर ले गया। युवक ने बच्ची के साथ गलत काम किया जब उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो उसे छोड़ कर भाग गया।

 

कई दिनों तक चक्कर काटने के बाद भी दर्ज नहीं हुआ था केस
किसी तरह पीड़िता घर पहुंची तो बेटी की हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए। पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताई तो पूरा परिवार आरोपी के घर पहुंच गया। आरोपी और उसके परिजनों ने पीड़िता के परिजनों से मारपीट कर भगा दिया। जब पीड़िता के पिता साढ़ चौकी पहुंची तो वहां से भी भगा दिया गया और अगले दिन आने का कहा गया। कई दिनों तक चौकी के चक्कर काटने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

 

एसएसपी के पास लगाई न्याय की गुहार
पीड़ित के परिवार ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई और उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया। एसएसपी की फटकार के बाद पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज की गई। 
घाटमपुर इंस्पेक्टर आरबी सिंह के मुताबिक पिड़िता के पिता की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है इसके साथ ही आरोपी को भी हिरासत में लिया गया है।   

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना