कानपुर

--Advertisement--

'पता चला बदमाशों ने किसी बच्चे को गोली मारी, जाकर देखा तो मेरा बेटा था'

गोली लगने से 10 साल के बच्चे की मौत हो गई और 18 साल का लड़का घायल हो गया।

Dainik Bhaskar

Nov 16, 2017, 12:43 PM IST
बदमाशों ने रौब जमाने के लिए की फायरिंग, 10 साल के बच्चे की मौत। बदमाशों ने रौब जमाने के लिए की फायरिंग, 10 साल के बच्चे की मौत।

उन्नाव. जिले के इंडस्ट्रियल में बुधवार शाम को बाइक से पहुंचे 8 बदमाशों ने रौब जमाने के लिए यहां ताबड़तोड़ हवाई फायररिंग की। इसमें एक 10 साल के बच्चे की मौत हो गई और 18 साल का लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। रौब जमाने के लिए बदमाशों ने चलाई गोली...

- मामला, जिले के इंडारगों क्षेत्र का है, जहां चार बाइक पर सवार होकर करीब 8 बदमाश पहुंचे और यहां मौजूद फैक्ट्री वर्कर्स को गालियां देने लगे।

- रंगदारी ना मिलने से नाराज बदमाश मजदूरों को गोली मारने की धमकी दे रहे थे। इसके बाद उन्होंने रौब जमाने के लिए तमंचे निकाल लिए और हवाई फायरिंग करने लगे।

- वहीं, बदमाशों की फायरिंग में पास के होटल पर बैठे 10 साल के बच्चे को गोली लग गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही होटल पर काम कर रहे एक 18 साल की लड़के के पैर में गोली लगी, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

- प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, चार बाइक से 8 लोग आए और सबको गालियां देने लगे। इसके बाद उन्होंने गोलियां चलाई, जो दो लड़कों को लग गई। एक की मौत हो गई, दूसरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

'पास जाकर देखा तो मेरा बेटा पड़ा था'

- वहीं, बच्चे के पिता ने बताया कि अपने होटल के पास वाले फैक्ट्री में मैं काम करता हूं। मेरा बेटा होटल पर आकर बैठा था। मैं जब फैक्ट्री से बाहर निकला तो देखा की भीड़ लगी हुई है।

- लोगों ने बताया कि किसी के बच्चे को बदमाशों ने गोली मार दी। पास जाकर देखा तो मेरा बेटा पड़ा था। पता नहीं उन लोगों ने क्यों मेरे बेटे को गोली मार दी। मेरी कभी किसी से कोई लड़ाई नहीं हुई।

घायल को अस्पताल भेजा गया- एएसपी

- एएसपी अष्टभुज के मुताबिक, पुलिस को फायरिंग की सूचना मिली। इसके बाद इंस्पेक्टर, सीओ और मैं फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो पता चला कि दो लड़कों को गोली लगी है। एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को अस्पताल भेजा गया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

बेटी की मौत देखकर कई बार बेहोश हुआ पिता। बेटी की मौत देखकर कई बार बेहोश हुआ पिता।
घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
X
बदमाशों ने रौब जमाने के लिए की फायरिंग, 10 साल के बच्चे की मौत।बदमाशों ने रौब जमाने के लिए की फायरिंग, 10 साल के बच्चे की मौत।
बेटी की मौत देखकर कई बार बेहोश हुआ पिता।बेटी की मौत देखकर कई बार बेहोश हुआ पिता।
घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
Click to listen..