Hindi News »Uttar Pradesh »Kanpur» 6 People Killed In Road Accident In Kannauj

कन्नौज में डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोग जिंदा जले, 6 की मौत

हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 05, 2017, 09:45 AM IST

कन्नौज में डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोग जिंदा जले, 6 की मौत
कन्नौज. जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रविवार तड़के हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। ये सभी एक ही परिवार के थे। डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई। इसमें चार लोग जिंदा जल गए, जबकि दो लोगों की मौत कार से नीचे गिरने की वजह से हुई।
- पुलिस के मुताबिक, कार दिल्ली की तरफ जा रही थी। ड्राइवर ने स्टियरिंग पर से कंट्रोल खो दिया, जिससे यह रोड डिवाइडर से टकराई और पलट गई।
- बताया जा रहा है कि यह परिवार बिहार के सीवान जिले का रहने वाला था और छठ पूजा के बाद दिल्ली लौट रहा था।
- मारे गए लोगों में से विनय सिंह, अभय सिंह और सोमनाथ की पहचान की गई है। मृतकों में ढाई साल, 15 साल के दो बच्चे और एक महिला भी शामिल हैं।

दिल्ली में नौकरी करते थे अभय

- पुलिस के मुताबिक, अभय दिल्ली में किसी मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करते हैं। वे दीपावली अौर छठ पूजा करके शनिवार शाम दिल्ली के लिए कार से निकले थे।
- तड़के ढाई बजे के आसपास जब उनकी कार कन्नौज के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे से गुजर रही थी। तभी कार चला रहे अभय के भाई की नींद लग गई और हादसा हो गया।
- कन्नौज पुलिस ने रात में ही मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी उनके पास से मिले नम्बरों पर कॉल कर जानकारी दी।

केरल में ट्रक से टकराई बस, 20 जख्मी

- वहीं, कोझिकोड़ जिले में वडकरा के कानाट्टी में केरल स्टेट रोड ट्रांसपोर्टेशन कॉर्पोरेशन (केएसआरटीसी) की एक बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस घटना में 20 लोग जख्मी हो गए। चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें कोझिकोड़ के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। कई लोगों को वड़काड़ा में अलग-अलग हॉस्पिटल्स में भर्ती किया गया है।
- टक्कर इतनी भीषण थी कि बस की बॉडी बाईं तरफ से फटकर अलग हो गई। जख्मी हुए ज्यादातर पैसेंजर्स बस में इसी तरफ बैठे थे और सो रहे थे।
- हादसा तड़के चार बजे हुआ। यह बस सुपर फास्ट थी और कोट्टायम से कांचगढ़ पानाथूर जा रही थी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×